Pehchan Faridabad
Know Your City

नेता देंगे अब जनता को राहत ,करेंगे इस समस्या का निवारण

अक्सर देखा गया है की प्रसाशन की गलती और आम जनता इसका भुगतान कर रही है। जनता के दिए हुए वोटो से जितने बाद प्रशासन भूल जाती है की जनता ने उन्हें वो कुर्सी दी है उनकी समस्या का निवारण करने के लिए न की उनकी समस्या को और भड़ाने के लिए। कभी जलभराव की समस्या तो कभी बिजली,अन्य ऐसी कई समस्या से आम जनता को परेशान होना पड़ता है। लेकिन परशासन इसे देखकर भी अनदेखा क्र देती है। प्रशासन की अपनी जिमेदारिओ की तरफ लापरवाही, आम जनता के लिए मुसीबत का कारन बन जाती है।

ऐसी ही कुछ समस्या गाँधी कालोनी में रेलवे स्टेशन के बाहर देखने को मिली जहा सालो से सड़को पर नाले का गंधा पानी भरा हुआ है ,काफी बार नगर निगम को शिकायत करने के बाद भी लोगो की इस समस्या को अनदेखा क्र दिया जा रहा था लेकिन सभी अखबारों गाँधी कालोनी में यह समस्य छपने के बाद प्रशासन थोड़ी होश में आयी और अपने कार्य के प्रति जागरूक हुई। आज सुबह गाँधी कालोनी में परिवहन मंत्री मूलचंद आये और पूरी समस्या का ब्यौरा लिया। और जल्द ही लोगो को इस समस्या से निवारण का अस्वाशन दिलाया। कड़े संगर्ष के बाद जनता को आश्वासन मिला है की अब शायद उन्हें इस नरक भरी जिंदगी से छुटकारा मिलेगा।

आपको बता दे काफी सालो से गांधी कालोनी की जनता सड़को पर बह रहे नाले के पानी में जीने के लिए मजबूर थी ,नालों की सफाई न होने के चलते पानी की निकासी नहीं हो पा रही है। जिस कारण गंदा पानी कस्बे की सड़कों पर भर गया। पानी भरने से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा था। यह तो सिर्फ गाँधी कालोनी के हालात है ऐसे ही नर्क से बतर जिंदगी जीने के लिए मजबूर है संजय कालोनी के लोग अब यह देखना दिलचस्व होगा की सरकार जो आश्वासन आम जनता को दिला क्र गयी है उस पर खरी उतरती है की नहीं। या फिर यु ही गाँधी कालोनी एवं अन्य कालोनी की जनता नर्क भरी जिंदगी जीने के लिए मजबूर होते रहेंगे।

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More