अजब पत्नी की गजब कहानी,पति के अत्यधिक प्यार से हुई तंग तो मांग लिया तलाक!

प्यार के किस्से आपने कई सुने होंगे, और प्यार के साथ- साथ तलाक के भी किस्से भी सुने होंगे। जैसा कि आप सभी को पता होगा कि जब पति पत्नी के बीच तलाक होता है तो किसी न किसी वजह से होता है जैसे कि झगड़ा, मन मुटाव, अफेयर इत्यादि ऐसे कई वजह है जो पति पत्नी को अलग कर देता है।

क्या आपने ये सुना है कि पति से ज्यादा प्यार मिलने से परेशान पत्नी ने तलाक दे दिया। सुनने में अजीब लग रहा है लेकिन ये सच है। ऐसा ही चौकाने वाला मामला सामने आया है। जब ये मामला कोर्ट में पहुंचा तो जज भी हैरान रह गए।

अजब पत्नी की गजब कहानी,पति के अत्यधिक प्यार से हुई तंग तो मांग लिया तलाक!

दरअसल ये मामला यूएई से सामने आया है। आपको बता दे कि तलाक की अर्जी देने वाली महिला ने बताया कि उनका पति उन्हें बहुत ज्यादा ही प्यार करता है।

Photo by DreamLens Production on Pexels.com

उनके बेइंतहा प्यार से अब मैं ऊब गई हूं और इसलिए उनसे तलाक लेना चाहती हूं। ये भी आपको जानकर हैरानी होगी कि शादी के बस 1 साल ही हुए है जिसमें पत्नी ज्यादा प्यार से परेशान भी हो गयी। महिला ने कोर्ट में आगे कहा कि मैं कि मेरे रोमांटिक पति से मैं लड़ाई करने के लिए तड़प रही हूं।

Photo by Dimitri Kuliuk on Pexels.com

वह मुझे माफ कर देता है और इसके साथ-साथ मेरे ऊपर तो प्यार की बरसात कर देता है। मैं उसके साथ बहस करना चाहती हूं ! मुझे बिना किसी मुश्किल की जिंदगी नहीं चाहिए। ऐसी जिंदगी नहीं चाहिए जिसमें मेरा पति मेरी हर आज्ञा का पालन करता हो।

Photo by cottonbro on Pexels.com

वहीं पति ने कोर्ट में कहा है कि मैं एक आदर्श पति हूं, मुझे ये तलाक नहीं चाहिए। जिसके बाद अब कोर्ट ने भी पति पत्नी को आपसी मतभेद सुलझाने के लिए वक़्त दिया है कोर्ट ने कहा इतनी जल्दबाजी में फैसला लेना ठीक नहीं।

आपने बहुत से किस्से सुने होंगे कि महिला अपने पति से प्यार पाने के लिए कुछ भी करती है। अब ये कैसी महिला जो प्यार से ही उब कर तलाक दे दिया। इस खबर के पढ़ने के बाद हर कोई अचंभित है।

Pehchan Media

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago