Pehchan Faridabad
Know Your City

चैलेंज देने वाले ने दे दिया सपना के पति को धोखा, महम बुलाकर खुद हो गया फरार

हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी की शादी और माँ बनने की खबर हाल ही में सार्वजनिक हुई है। सोशल मीडिया पर सपना चौधरी और उनके परिवार को लेकर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। कुछ लोग सपना को बधाइयां दे रहे हैं तो कुछ लोग सपना की गुपचुप शादी पर सवाल उठा रहे हैं।

आपको बता दे की हालही में रविवार को सपना चौधरी ने अपने ससुराल के ही एक प्राइवेट हॉस्पिटल में बेटे को जन्म दिया। इसी बीच एक शख्स ने सपना और उनके पति को सोशल मीडिया पर खूब सुना डाला। इतना ही नहीं महम चौबीसी के चबूतरे पर आने की धमकी तक दे डाली।

बस फिर क्या था! सपना चौधरी के पति वीर साहू धमकी देने वाले इस शख्स को सबक सिखाने के लिए महम चौबीसी पहुंच गए। वीर के साथ काफी लोग मौजूद थे। वीर ने महम चौबीसी पर पहुंचकर फेसबुक लाइव किया और वहां से उस शख्स को दोबारा ललकारा और चुनौती देने वाले लोगाें को खुला चैलेंज दे डाला।

वीर साहू ने कहा कि मैंंने उन्‍हें खरी खोटी सुनाई थी, जिन्‍होंने मेरे बच्‍चे को गाली दी, मेरे खानदान, मेरी पत्‍नी के बारे में गलत बोला। मैंने हरियाणा के बारे में कुछ गलत नहीं कहा। कुछ लोग ऐसे हैं जो दूसरों के उकसाने पर पर मेरे खिलाफ साजिश कर रहे हैं।

मैं ऐसे लोगों को खुली चुनौती देता हूं क‍ि वे सोमवार 12 अक्‍टूबर को महम चौबीसी के चबूतरे पर आ जाएं। पता लग जाएगा कि किसमें कितना दम है। मेरे बालों को लेकर जो लोग कमेंट कर रहे थे अगर वो चबूतरे पर आए तो मैं लंबे बाल भी वहीं कटवा लूंगा। 

हैरानी की बात ये है कि ये सब लगभग 2 घंटे तक चलता रहा। महम चौबीसी पहुंचे वीर साहू ने फेसबुक लाइव के जरिए चुनौती देने वाले शख्स से कहा कि अगर वो घागरा पहनना चाहता है तो आ जाए। आपको बता दें वीर साहू और उस शख्स के बीच सोशल मीडिया विवाद को लेकर पुलिस ने पहले ही इलाके में धारा 144 लागू कर दी थी।

हालांकि इसका कोई असर सपना चौधरी के पति पर नहीं हुआ। लिहाजा अपने साथियों के साथ वीर महम चौबीसी के चबूतरे पर सोमवार दोपहर 12:00बजे पहुंच गए। वीर साहू ने काफी देर उस शख्स का इंतजार किया लेकिन वो नहीं आया।

इसके बाद वीर साहू ने उस शख्स से माफी मांगने के लिए कहा। सपना चौधरी के पति और उनके काफिले की मौजूदगी को देखते हुए पुलिस प्रशासन भी सतर्क हो गया। पुलिस की अलग-अलग टीमों ने पूरे शहर में मुस्तैदी बढ़ा दी। किसी भी तरह का कोई दंगा ना भड़के इसको लेकर सभी चौराहे ओर रास्ते बंद हो गए।

वक्त रहते पुलिस प्रशासन ने सभी को उनके घर वापस भेज दिया। राहत की बात ये है कि पुलिस की मुस्तैदी ने किसी भी अप्रिय घटना को होने से बचा लिया। पुलिस का कहना है कि कई गाड़ियों में युवक सवार होकर आए थे लेकिन पुलिस प्रशासन को तैनात देख वहां से चले गए। कुछ दिन पहले ही सपना के माँ बनने की खबर सामने आई थी।

इस खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया था और सपना की शादी को लेकर सवाल उठाए जा रहे हैं। बताया जा रहा है की सपना ने जनवरी में वीर साहू से कोर्ट मैरिज की थी। गुपचुप हुई शादी करने को लेकर सपना के परिवार की तरफ से ये सफाई दी गई कि वीर साहू के फूफा का निधन हो गया था इसीलिए शादी को बेहद सिंपल रखा गया।

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More