Pehchan Faridabad
Know Your City

बाजार में ऑफर की भरमार, तो क्यों करें इंतज़ार

फरीदाबाद की मार्केट्स में इस समय अच्छे – अच्छे ऑफर्स मिल रहे हैं। जिले में नवरात्र से बेहतर कारोबार की उम्मीद की जा रही है। कारोबारियों में जोश भर गया है। त्योहारों और सर्दियों के सीजन से ठीक पहले महामारी के जंजाल में फंसे बाजार को तमाम रियायतों और सहूलियतें मिल गई हैं, जो कारोबार के लिए संजीवनी साबित हो सकती हैं।

जिले में इस समय कपड़ों की खरीददारी पर अच्छी छूट दी जा रही है। जेंट्स और लेडीज के साथ – साथ बच्चों के कपड़ों पर भी कारोबारी अच्छे ऑफर दे रहे हैं। अनलॉक-5 की गाइडलाइन वैसे तो 15 अक्तूबर से लागू होगी लेकिन बाजार में इसका असर अभी से दिखने लगा है।

फरीदाबाद के लगभग सभी माल्स के साथ – साथ मेन बाज़ारों में इस समय छूट दी जा रही है। सर्दी और नवरात्र का सबसे ज्यादा इंतजार गारमेंट्स और ऑटोमोबाइल कारोबारियों को भी है। नई गाइड लाइन जारी होने के बाद से बाजार में सर्दी के कपड़ों को लेने की तैयारियां शुरू हो गई हैं। शादी के आने सीज़न में बारात घरों, बैंडबाजों, टैंट हलवाइयों का काम करने वालों के पास बुकिंग भी पहुंचनी शुरू हो गई।

दुकानों के साथ – साथ इस समय कुछ कंपनियों ने ग्राहकों को रिझाने के लिए स्कीमें भी बना ली हैं। एनआईटी 1 की मार्किट में इस समय भारी छूट दी जा रही है। नवरात्र 17 अक्तूबर से शुरू होंगे। ऑटोमोबाइल और इलेक्ट्रॉनिक सेक्टरों में भी कंपनियां ऑफर लाने की तैयारियों में जुट गईं हैं। गारमेंट, कपड़ा, होजरी और ज्वैलरी सेक्टर भी सजना शुरू हो गया है हालांकि बड़ी संख्या के साथ होने वाले बड़े आयोजन को लेकर लोग अभी तक संकोच कर रहे हैं।

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More