जिला रेडक्रास सोसायटी के मास्टर ट्रेनर दर्शन ने कोरोना योद्धा पुलिसकर्मियों को किया सम्मानित।

0
425

जिला रेडक्रास सोसायटी के सचिव विकास कुमार व डीडीओ ईशांत कौशिक के दिशा-निर्देशानुसार सोसायटी के मास्टर ट्रेनर दर्शन ने आज वैश्विक महामारी कोविड-19 के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए जिले में कार्य कर रहे कोरोना योद्धा पुलिसकर्मियों को सम्मानित किया। इस मौके पर रेडक्रास से दर्शन भाटिया, गीताबाला, बन्नूवाल ग्रुप के डाॅ. अंकुश भाटिया, लोचन भाटिया, बब्बू भाटिया, राजेंद्र तथा प्रमोद, मां कालका सेवा मंडल की मां गुरमीत कौर, ईशप्रीत सिंह, रणबीर कौर, मनीष कालड़ा, मनरीत कौर ने पुलिस सब-इंस्पेक्टर बिजेंद्र सिंह, एसपीओ महेंद्र सिंह, एसपीओ अनिल कुमार व अन्य पुलिसकर्मियों को फूलमाला पहनाकर सम्मानित किया।

जिला रेडक्रास सोसायटी के मास्टर ट्रेनर दर्शन ने कोरोना योद्धा पुलिसकर्मियों को किया सम्मानित।


इस अवसर पर रेडक्रास के मास्टर ट्रेनर दर्शन भाटिया ने कहा कि इस भयंकर वैश्विक महामारी की विकट स्थिति में कोरोना योद्धा पुलिसकर्मी लाॅकडाउन को सपफल बनाने के लिए पिछले सवा महीने से 24 घंटे ड्यूटी निभाकर इसे सपफल बनाकर हमें कोरोना महामारी से बचा रहे हैं। हमारी सुरक्षा के लिए दिन-रात तपमी गर्मी में ड्यूटी पर तैनात हैं। ये पुलिसकर्मी लोगों को खाद्य सामग्री, लंच पैकेट, दवा, एम्बुलेंस सेवा, होम डिलीवरी, दूध आदि की सेवाएं पहुंचा रहे हैं।

प्रत्येक व्यक्ति को शारीरिक दूरी के प्रति भी कर रहे हैं यह बहुत ही सराहनीय है। उन्होंने कहा कि इस लाॅकडाउन के समय में जहां लोग अपने घरों के अंदर बैठे हं वहीं ये कर्मी अपनी जान की भी परवाह किए बगैर जनता की मदद के लिए तत्पर रहते हैं। उन्होंने की कि इस मुसीबत की घड़ी में भी ये अपनी ड्यूटियां निभा रहे हैं और जनता को सुरक्षित कर रहे हैं, इसके लिए वे सभी का तहेदिल से धन्यवाद करते हैं।सब-इंस्पेक्टर बिजेंद्र सिंह ने कहा कि पुलिस इस मुश्किल दौर में जनता को सुरक्षित रखने के लिए कड़ाई से लाकडाउन का पालन करा रही है।

जिला रेडक्रास सोसायटी के मास्टर ट्रेनर दर्शन ने कोरोना योद्धा पुलिसकर्मियों को किया सम्मानित।

कहा कि कोरोना वायरस से बचने के लिए घरों में रहना ही सही फैसला है जिसे हम सभी को मानना चाहिए।उन्होंने कहा कि जो लोग नियमों का पालन नहीं कर रहे हैं उनके खिलाफ पुलिस सख्ती बरतती, जो कि उनको भी अच्छा नहीं लगता लेकिन यह करना सभी के जीवन के लिए बेहद जरूरी है। इसलिए उनके सहयोगी पुलिसकर्मी अपनी जान की परवाह न करते हुए दिन-रात मुस्तिैदी से अपना फर्ज अदा कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here