सैक्टर 9 के निवासी कुछ इस तरह मना रहे है जन्मदिवस

0
654

जन्मदिन का दिन हर किसी के जीवन में एक महत्वपूर्ण दिन है ।इस दिन व्यक्ति को ढेर सारी बधाइयां मिलती है इसी के साथ साथ कुछ लोग इसे हर्षोल्लास के साथ मनाते है ।

कोई पार्टी करता है तो कोई अपनी इच्छानुसार मानता है लेकिन इस महामारी के दौरान एक अद्भुद तरीके से जन्मदिन को सेक्टर 9 में मनाया गया ।

कोरोना महामारी के दौरान अपनी जान जोखिम में रख कर भी काम कर रहे । उन कर्मयोगियों का सम्मान करते हुए आज राजेन्द्र मेंहदीरत्ता जी ने अपना जन्मदिवस मनाया ।

राजेंद्र मेहंदीरत्ता जी निवासी सेक्टर 9 ने प्रधान आरडब्लूए रणबीर चौधरी व पार्षद वार्ड नंबर 33 धनेश अदलखा के साथ अपने जन्मदिन पर वार्ड नंबर 33 के सभी 108 सफाई व सीवर कर्मचारियों को 1 सप्ताह का पूर्ण राशन दीया।

इलाके के सभी सफाई कर्मचारी और सीवर कर्मचारी इस दौरान मौजूद रहे । इसी के साथ जैसे जैसे कर्मयोगियों का सम्मान किया जा रहा था वे भी राजेन्द्र जी को उनके जन्म दिवस की शुभ कामनाएं दे रहे थे और जन्मदिन का गीत गाकर उनके इस दिन को यादगार दिवस मना दिया । कमर्चारियों के लिए भी राजेन्द्र जी का जन्मदिवस उन सभी के लिए भी एक खुशी का दिवस बन चुका है ।

इसी के साथ साथ सरकार की सभी लाकडाउन की गाइडलाइंस की पालना भी करी गई। किसी भी प्रकार के नियमों का उलंघन नहीं किया ।इस दौरान इस तरह अपने जन्मदिवस को मनाना एक सराहनीय कार्य है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here