पीपुल फॉर एनिमल ट्रस्ट टीम फरीदाबाद रख रहा निराश्रित पशुओं के भोजन का ध्यान :

0
599

कोरोना के बढ़ते संक्रमण के कारण देश में लॉकडाउन की अवधि बढ़ाकर को 17 मई तक बढ़ा दिया गया है। ऐसे में जरूरतमंदो, गरीबों व बेसहारा लोगों के सामने भोजन का संकट भी खड़ा हो गया है ऐसे में कई समाजसेवी वी प्रशाशन जरूरतमंदो को भोजन वी राशन सामग्री उपलब्ध करा रहे हैं।

इस मुश्किल समय में निराश्रित पशुओं को भी संकट का सामना करना पड़ रहा है, इन जानवरों को चारा नहीं मिल पा रहा है। निराश्रित जानवर भोजन के लिए इधर – उधर भटकते नजर आ रहे हैं। ऐसे में एन जी ओ पीपुल फॉर एनिमल्स ट्रस्ट फरीदाबाद की टीम ने बड़े स्तर पर फरीदाबाद में निराश्रित जानवरों को भोजन वितरित कर पुण्य का काम किया है।

लॉकडॉउन की इस स्थिति में इस एन जी ओ द्वारा ऐसे जानवरों का पूरा ध्यान रखा रखा जा रहा है व इनके द्वारा चारा उपलब्ध कराया जा रहा है। ये निराश्रित पशु हम सबका भविष्य हैं और इनके भोजन का ध्यान रखना भी हमारा कर्तव्य है। ये भूखे न रहे ये जिम्मेदारी हम सभी की है। प्रशासन व समाजसेवी ऐसे लोगों का पूरा ध्यान रख रहे है जो भोजन जुटाने में असमर्थ हैं लेकिन साथ ही पीपुल फॉर एनिमल्स जैसे एन जी ओ निराश्रित पशुओं के भोजन का भी पूरा ध्यान रख रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here