Online se Dil tak

फरीदाबाद में एक और व्यक्ति की कोरोना की वजह से गई जान ।

फरीदाबाद : जिले में कोरोना संक्रमण से दूसरी मौत की पुष्टि हो चुकी है। बाड़ मोहल्ले वाले व्यक्ति की मौत हो चुकी है । जानकारी के मुताबिक यह व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाया गया था और आज व्यक्ति कि हालत गंभीर हो गई थी ।इसलिए देरी ना करते हुए इसे तुरंत वेंटीलेटर पर रखा गया , लेकिन कोरोना जैसी घातक बीमारी से बच पाना इसकी किस्मत ना था । इस व्यक्ति की उम्र 55 साल थी ।सेक्टर 16 की डायग्नोस्टिक लैब में सिक्योरिटी गार्ड का काम करता था।

फरीदाबाद में एक और व्यक्ति की कोरोना की वजह से गई जान ।


सुबह से ही यह मरीज वेंटीलेटर पर जिंदगी और मौत से जंग लड़ रहा था और दोपहर होते होते अपनी जिंदगी से जंग हार गया । मृतक के परिवार वालों की टेस्टिंग की प्रक्रिया भी स्वस्थ विभाग द्वारा शुरू कर दी गई है । ओल्ड फरीदाबाद के लोगों में अब इस घटना को जानने के बाद कोरोना की दहशत और भी बढ़ चुकी है ।स्वास्थ्य विभाग की टीम और फरीदाबाद जिले का प्रशासन इस समय फरीदाबाद में बढ़ते कोरोना के मामलों पर रोक लगाने में असमर्थ है।


अब देखना यह है कि फरीदाबाद में आज को रोना की वजह से दूसरी मौत हो चुकी है क्या लोगों को अब समझ आएगा कि इस बीमारी का खतरा कितना बढ़ सकता है।


प्रशासन को भी सख्ती दिखानी होगी , और घरों से बेवजह बाहर निकलने वालों के प्रति कड़ी कार्यवाही करनी होगी । अब यदि लापरवाही करी तो खतरा और भी बढ़ सकता है जिम्मेदार नागरिक होते हुए अपनी और अपनों कि सुरक्षा करें ।

Read More

Recent