Pehchan Faridabad
Know Your City

लड़की देखने आया था लड़का, Lockdown में फंसा तो वहीं रहने लगा, फिर 7 फेरे भी ले लिए, Video वायरल

लड़की देखने आया था लड़का, Lockdown में फंसा तो वहीं रहने लगा, फिर 7 फेरे भी ले लिए, Video वायरल : कोरोना वायरस और Lockdown की वजह से कई लोगो की शादियाँ रुक गई हैं. जो लोग शादी कर भी रहे हैं वे बहुत सिमित संसाधनों में बड़ी सादगी के साथ कर रहे हैं.

Lockdown के बीच अभी तक जितनी भी शादियाँ हो रही हैं उनका रिश्ता और तारीख पहले से ही तय हो चुकी थी. लेकिन आज हम आपको एक ऐसी अनोखी शादी दिखाने जा रहे हैं जिसे करने का फैसला हाथो हाथ ही लिया गया. दरअसल मध्यप्रेश के खंडवा शहर में एक ऐसी अनोखी शादी हुई जिसके बारे में सुन आपको भी मजा आ जाएगा. इनकी शादी की स्टोरी किसी फ़िल्मी कहानी से कम नहीं हैं.

लड़की देखने आया था लड़का

25 मार्च को नितिन नाम का लड़का महाराष्ट्र से खंडवा शहर अपने लिए नेहा नाम की लड़की देखने आया था इसके बाद 26 मार्च को नरेंद्र मोदी ने कोरोना संक्रमण रोकने के लिए Lockdown का एलान कर दिया था. तब से लेकर अब तक यह Lockdown चल रहा हैं. ऐसे में लड़के वाले जिस लड़की को देखने आए थे उन्ही के घर फंस गए. Lockdown के चलते लड़का और उसका पूरा परिवार लड़की वालो के घर ही रुका. इस दौरान अभी का मेल मिलाप बहुत अच्छे से हो गया. खासकर लड़का और लड़की बातचीत करते करते एक दुसरे से प्यार करने लगे.

लड़की देखने आया था

अब नतीजा ये हुआ कि दोनों परिवार ने तुरंत शादी करने का फैसला ले लिया. उन्होंने Lockdown के ख़त्म होने का इंतज़ार भी नहीं किया. बस फिर क्या था इनके परिवार वाले भी मान गए और सभी ने घर में ही लड़का लड़की की शादी करवा दी. अब इनकी ये शादी सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही हैं. इन दोनों ने अपनी शादी की सूचना टिकटॉक के माध्यम से रिश्तेदारों और दोस्तों को दी. जब सबको इस तरह अचनाक Lockdown में दोनों की शादी का पता चला तो इन्हें बधाई संदेश आने लगे.

See this also: Lockdown

लड़की देखने आया था

मीडिया से बातचीत करते हुए दोनों ने बाताया कि उन्हें इस बात का कोई दुःख नहीं हैं कि Lockdown की वजह से उनकी शादी धूमधाम से नहीं हो सकी. वे इस शादी को कर बेहद खुश हैं. उनका कहना हैं कि हमने परिवार के बीच सभी की मौजूदगी में शादी की हैं जो कि अच्छी बात हैं. उधर सोशल मीडिया पर भी जब लोगो को इस शादी का पता चला तो वे इस कपल को बधाई देने लगे.

आमतौर पर जब लड़का लड़की देखने पहली बार जाता हैं तो रिश्ता भी पक्का नहीं किया जाता हैं. पहले लड़की वाले भी लड़के के घर जाते हैं. इसके बाद दोनों परिवार वाले एक दुसरे का बेकग्राउंड चेक करते हैं. तब जाकर शादी का मुहर्त निकाला जाता हैं और पूरी प्लानिंग के साथ शादी होती हैं. हालाँकि इस केस में मामला बहुत फास्ट हो गया. शायद लड़के ने भी नहीं सोचा होगा कि वो जिस लड़की को देखने जा रहा हैं उससे उसी के घर में शादी कर के लौटेगा. फिलहाल Lockdown ख़त्म नहीं हुआ हैं इसलिए शादी के बाद भी लड़का और उसका परिवार लड़की वालों के घर ही रुका हुआ हैं. सच में ये पूरी घटना किसी फ़िल्मी स्टोरी से कम नहीं हैं.

वैसे इस News पर आपकी क्या राय हैं हमें जरूर बताए.

Source News Trend

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More