Bullet पर ससुराल पहुंची प्रियंका, 30 घंटे में तय किया मुंबई से अयोध्या तक का सफर

लड़किया किसी भी हालत में लड़को से कम नहीं है। जी हां ऐसा हम इसीलिए कह रहे है क्योंकि हाल ही में एक शादी सदा जोड़ा चर्चा में आया है। वो किसलिए चलिए आपको बताते है पहली बार गोसाईगंज स्थित अपनी ससुराल आने का मौका मिलने पर मुंबई की प्रियंका बुलेट से यात्रा की।

उन्होंने महज 30 घंटे में मुंबई से अयोध्या पहुंची। बताया जा रहा है प्रियंका को बचपन से ही बुलेट का शौक है। करीब 1730 किमी. की यह दूरी प्रियंका ने अकेले ही तय की।

Bullet पर ससुराल पहुंची प्रियंका, 30 घंटे में तय किया मुंबई से अयोध्या तक का सफर

आपको बता दे कि प्रियंका की यह पहली सबसे लंबी ड्राइव थी, उनकी इच्छा थी कि अपनी पहली सबसे लंबी ड्राइव पर वह अयोध्या जाकर भगवान श्रीराम का दर्शन पूजन करें। उनकी इच्छा को पूरा करने उनके पति ने पूरा सपोर्ट किया है।

बता दे मुंबई के रहने वाले प्रियंका की 2019 में अयोध्या के रहने वाले कमलेश के साथ शादी हुई थीं। प्रियंका के अनुसार उन्होंने अपने पति के सामने मुंबई से अयोध्या बुलेट बाइक में जाने की इच्छा जाहिर की थी। उनके पति कमलेश ने इस बात का सम्मान किया और उन्हें बुलेट से अयोध्या जाने की अनुमति दे दी।

जिसके बाद 26 अक्टूबर को प्रियंका मुंबई से अयोध्या के लिए रवाना हुई। इस सफर दौरान प्रियंका ने बताया कि उन्होंने आराम के लिए 8 जगहों पर रुकीं।

प्रियंका ने बताया कि नासिक, गुना, शिवपुरी, झांसी, कानपुर, लखनऊ में उनका स्वागत भी किया गया। वहीं 27 अक्टूबर की शाम ये अयोध्या पहुंचीं। उसके बाद वो रामलला के दर्शन के करते हुए अपने ससुराल पहुंची।

प्रियंका ने ये भी बताया कि उसका सपना था कि वो बुलेट से भैरवी से अयोध्या यात्रा करें। जो कि उनका सपना पूरा हो गया और ये सपना पति के सपोर्ट से पूरा हुआ है।

Pehchan Media

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago