Pehchan Faridabad
Know Your City

शराब प्रेमियों के समक्ष घुटने टेकने को मजबूर हो गई हरियाणा सरकार : नितिन सिंगला

एक पुलिस कर्मी का कार्य सड़कों पर तैनात होकर लोगों को नियमों का पाठ पढ़ाना और क्राइम पर नियंत्रण रखना होता है। इन दिनों कोरोना वायरस ने पुलिस कर्मियों के कंधो पर पूरे देश का कार्मद्धार सौंप दिया है।

अब इन पुलिसकर्मियों का काम
अब केवल पुलिस स्टेशन तक सीमित नहीं रहे गया अब इनके कंधो पर हर एक नागरिक की सुरक्षा का जिम्मा भी सरकार द्वारा सौंप दिया गया है।

सांकेतिक तस्वीर

उक्त वाक्य ओल्ड फरीदाबाद के पूर्व प्रत्याशी लखन सिंगला के सुपुत्र और समाजसेवी नितिन सिंगला ने फोन पर बातचीत करते हुए पहचान फरीदाबाद की संवाददाता दीपिका से कहें।

उन्होंने कहा कि सरकार ने सड़कों पर तैनात पुलिस विभाग को शराब प्रेमियों कि देख रेख में शराब के ठेकों के सामने खड़ा कर दिया है।

उन्होंने कहा आखिर हरियाणा सरकार के सामने ऐसी कौनसी परेशानी खड़ी हो गई जो सरकार ने लोगों की जिंदगियों से खिलवाड़ कर ठेकों को खोलने के आदेश दे दिया। जबकि ठबस्ट जानते है कि इतने दिनों की तलब बुझाने के लिए शराब प्रेमियों की उमड़ी भीड़ पर नियंत्रण करना आसान नहीं होगा।

उन्होंने कहा इसका सबसे ज़्यादा प्रभाव घर गृहस्थी चलाने वाली महिलाओं पर पड़ेगा। क्योंकि एक शराब प्रेमी अपनी प्यास बुझाने के लिए घरेलू हिंसा पर उतारू हो जाएगा और ऐसे में गृहणियों का अपना निर्वाह करना भी दुभर हो जाएगा

उन्होंने कहा कि अभी भी वह और उनकी पार्टी में कार्यरत सहायक द्वारा फरीदाबाद के जरूरतमंदो लोगों को जरूरी सेवाओं की का रही हैं। वहीं उन्होंने फरीदाबाद के संपन्न वर्ग को ऐसे वक़्त में बाहर निकल कर जरूरतमंदो के लिए हाथ बढ़ाने की कवायद पेश की।

उन्होंने यह भी कहा कि फरीदाबाद में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है इसलिए लोगों को अभी भी जागरूक होने की और सतर्कता बरतने कि जरूरत है, तभी देश इस वैश्विक बीमारी से छुटकारा पाएगा

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More