Pehchan Faridabad
Know Your City

अजब गजब कहानी लेडी कॉन्स्टेबल को हुआ हत्यारे कैदी से प्यार, जमानत दिलाकर रचाई शादी

प्यार अंधा होता है ये सुना है लेकिन इतना अंधा हो जाए ये कभी नहीं सोचा। दरअसल आज जो खबर बताने जा रहे है उससे आप भी सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि ऐसा गजब मामला कैसे हो सकता हैं।

जी हां आप सोचेंगे प्यार में लोग इतने अंधे हो सकते है कि आरोपी से ही प्यार हो जाए। आपको बता दे एक महिला कांस्टेबल का कैदी पर आ गया। अब जरा सोचिए पुलिस का काम होता है आरोपी को पकड़ना अब जब उसी पर दिल आ जाएं तो क्या कहना।

महिला कांस्टेबल गैंगस्टर के प्यार इस कदर दीवानी हो गयी कि दोनों ने शादी रचा ली। दोनों की शादी की खूब चर्चा भी हो रहा है। आपको पूरा मामला बता दे महिला कांस्टेबल ग्रेटर नोएडा में ड्यूटी कर रही थी वहीं राहुल नाम का युवक दनकौर कोतवाली का हिस्ट्रीशीटर है जो पेशी पर आता तो उसे कोर्ट के बंदी गृह में रखा जाता था। इस दौरान दोनों की दोस्ती बढ़ गयी और ये दोस्ती धीरे धीरे प्यार में बदल गयी।

जब राहुल जमानत पर बाहर आया तो दोनों ने शादी रचा ली। आपको बता दे किराहुल दुजाना गैंग से जुड़ा हुआ है और वह एक शार्प शूटर है। 2014 में उसने बिजनसमैन मनमोहन गोयल की हत्या हुई थी। अब कानून के रखवाले पुलिस ही ऐसी हरकत करेंगे तो आरोपी को कैसे सुधारा जाएगा। कानून व्यवस्था कैसे ठीक की जा सकती है। अब इन दोनों की शादी चर्चा का विषय बना हुआ है।

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More