Pehchan Faridabad
Know Your City

सीएम केजरीवाल पर जमकर बरसीं सपना चौधरी, गुस्से में कह डाली ये बात

हरियाणवी स्टार और बिग बॉस प्रतिभागी रह चुकी सिंगर सपना चौधरी लम्बे समय बाद सोशल मीडिया से लाइव आईं। इस दौरान उन्होंने अपने सभी फैंस से बात की और उनसे अपना अनुभव साझा किया। आपको बता दें कि माँ बनने के बाद यह सपना का पहला लाइव सेशन था जिसमे उनके प्रशंसकों ने जमकर हिस्सा लिया।

यह लाइव 25 मिनट तक चला जिसमे सपना ने दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल पर जमकर निशाना साधा। आपको बता दें कि अपने लाइव के दौरान सपना ने कज्रिवाल सरकार की नीतियों की धज्जियाँ उड़ा दी। उन्होंने कहा कि दिल्ली सरकार कलाकारों को भूल चुकी है जिसके चलते प्रशासन द्वारा बेतुके कदम उठाए जा रहे हैं।

आपको बता दें कि दिल्ली सरकार द्वार विवाह समारोह में केवल 50 लोगों की मंजूरी के फैसले ने सपना को आहत किया है। सपना ने कहा कि जब एक कलाकार को काम नहीं मिलता तब उसे परेशानियों का सामना करना पड़ता है।

अभी क्षेत्र में मौजूद कलाकार गरीब हो चुके हैं और उन्हें काम की दरकार है। यह शादियों का सीजन कलाकारों के व्यवसाय में इजाफा करता है और यही समय होता है खाने कमाने है। सरकार के इस फैसले से कलाकारों के ऊपर दुखों का पहाड़ टूट चुका है।

इवेंट व्यवसाय से जुड़े लोगों के पास काम नहीं है और अब आधे से ज्यादा लोग पाई पाई के लिए मोहताज हो चुके हैं। सरकार को सोच समझकर फैसला लेने की जरूरत है। सपना ने अक्षरधाम मंदिर में आयोजित किए गए दिवाली कार्यकर्म पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि तब मुख्यमंत्री केजरीवाल को बिमारी के संक्रमण का ख़तरा नहीं लगा ?

जबकि विवाह समारोह में तो कुछ समय के लिए लोग मास्क पहनकर समाजिक दूरी का पालन कर सकते हैं ऐसे में यह फैसला बिलकुल गलत है। उनका कहना है कि आए दिन सामाजिक दूरी की धज्जियाँ उड़ाई जाती हैं, लोग मास्क नहीं पहनते ऐसे में उन लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जरूरत है।

सरकार को कलाकारों के बारे में सोचना चाहिए क्योंकि शादियों से बहुत सारे लोगों के व्यवसाय जुड़े हैं उन लोगों के बारे में सरकार को सोचना चाहिए। आपको बता दें कि सपना द्वारा उठाए गए इस मुद्दे में काफी दम है क्योंकि शादी समारोह से जुड़े व्यवसाय कर्ताओं और कलाकारों को काफी परेशानी हो रही है।

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More