Pehchan Faridabad
Know Your City

बढ़ती महामारी को देखते हुए JJP पार्टी ने भिवानी मे होने वाली रैली को लेकर लिया अहम फैसला

जननायक जनता पार्टी के दूसरे स्थापना दिवस पर 9 दिसंबर को भिवानी में प्रस्तावित जन आभार रैली बढ़ते कोरोना संक्रमण के मद्देनजर एहतियात बरतते हुए स्थगित कर दी गई हैं। जेजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अजय सिंह चौटाला के समक्ष कार्यकर्ताओं ने सुझाव रखा कि कोविड संक्रमण का फैलाव न हो और नागरिक एहतियात बरतें, इसके लिए बड़ी सभा न की जाए।

कार्यकर्ताओं की बात को मानते हुए डॉ. अजय सिंह चौटाला ने प्रस्तावित जन आभार रैली को स्थगित करने का निर्णय लिया। वे वीरवार को सिरसा व फतेहाबाद जिला में पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की जिला स्तरीय बैठक करने पहुंचे थे। वहीं रैली स्थगित करने के साथ-साथ जेजेपी द्वारा भिवानी रैली को लेकर डॉ. अजय सिंह चौटाला के प्रदेशभर में होने वाले जिला स्तरीय कार्यक्रमों को भी बढ़ते कोरोना संक्रमण के मद्देनजर स्थगित कर दिए गए है।

डॉ. अजय सिंह चौटाला ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि जेजेपी के कार्यकर्ता निष्ठावान, ईमानदार व संगठनात्मक रूप से मजबूत कार्यकर्ता हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश के हितों और नागरिकों के सुरक्षा के लिए सदैव कार्यकर्ताओं ने अपना बढ़चढ़ कर योगदान दिया है। अजय सिंह ने कहा कि कार्यकर्ताओं की सलाह पर ही कोविड-19 का दौर गुजरने के बाद ही एक बड़ी जनसभा प्रदेश में जेजेपी द्वारा की जाएगी।

गठबंधन सरकार अपना हर वायदा निभाएगी – अजय सिंह

जेजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि प्रदेश में बीजेपी-जेजेपी गठबंधन की एक वर्ष की सरकार में हर वर्ग के कल्याण के लिए योजनाएं व परियोजनाएं लागू की गई है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की विधानसभा ने यहां के युवाओं को रोजगार देने के लिए निजी उद्योगों में 75 प्रतिशत नौकरियां देने का बिल पास किया है। वहीं पंचायतों में आधी आबादी की भागीदारी बढ़ाते हुए उन्हें 50 प्रतिशत आरक्षण दिया गया है।

इसी तरह बीसीए वर्ग के लोगों को पंचायती राज संस्थाओं में मजबूती देते हुए उन्हें 8 प्रतिशत आरक्षण दिया गया है। अजय चौटाला ने कहा कि ये सभी प्रकार के फैसले दर्शाते है कि गठबंधन सरकार अपने जनता से किए वायदों को पूरा करने की दिशा में आगे बढ़ रही है।

साथ ही उन्होंने कार्यकर्ताओं को याद दिलाया कि किस प्रकार की परिस्थितियों के बीच दो वर्ष पूर्व लाखों कार्यकर्ताओं ने एक कड़ा फैसला लेते हुए जननायक जनता पार्टी का गठन किया था। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं की मांग पर ही इस पार्टी का गठन हुआ। डॉ. चौटाला ने कहा कि झंडा और पार्टी छोड़कर संघर्ष का रास्ता अपनाते हुए जनता के बीच गए और जनता ने उन्हें दस विधानसभा की सीटें दी।

उन्होंने कहा कि प्रदेश के हर वर्ग का विकास हो और जनता को सुख सुविधाएं मुहैया हो इसलिए पार्टी ने गठबंधन करके सरकार में शामिल हुई। अजय सिंह ने कहा कि सरकार में शामिल होने के बाद पार्टी ने अपने घोषणा पत्र और जनता से किए गए वायदे के अनुरूप काम करना शुरू किया है, जिसके परिणाम आप सबके सामने आने शुरू हो गए है।

इस अवसर पर जेजेपी प्रदेशाध्यक्ष सरदार निशान सिंह, टोहाना से विधायक देवेन्द्र सिंह बबली, पूर्व विधायक पिरथी नंबरदार, पूर्व विधायक रणसिंह बेनीवाल, जजपा जिलाध्यक्ष सुरेन्द्र लेगा, वरिष्ठ नेता कुलजीत कुलडिय़ा, डॉ. वीरेन्द्र सिवाच, वरिष्ठ नेता आत्म प्रकाश बत्तरा आदि पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More