Pehchan Faridabad
Know Your City

जानिए क्यों दूसरों की बीवी पर लट्टू होते हैं शादीशुदा मर्द, वजह जानकर आपको भी लगेगा झटका !

किसी के प्रति आकर्षण होना एक अलग चीज है लेकिन उस आकर्षण के चलते अपनी शादीशुदा जिन्दगी को ताक पर रख देना बिल्कुल गलत है। हालांकि किसी भी बात को सही गलत ठहराने से पहले ये जान लेना बहुत जरूरी है कि उस बात की वजह क्या है।

एक्स्ट्रा-मैरिटल अफेयर होने के बहुत से कारण हो सकते हैं लेकिन अगर समय रहते उन कारणों को जान लिया जाए तो इस मुसीबत से पार पाया जा सकता है। शादी के बाद दूसरी औरतों की ओर आकर्षित होना होना मर्दों की आदत के तौर पर शुमार होता जा रहा है।

ऐसे में एक सवाल जो सबके मन में उठता है वो ये कि आखिर मर्द दूसरी औरतों की ओर क्यों आकर्षित होते हैं। जी हां ऐसे बहुत से लोग है जिनकी शादी होने के बाद भी एक्स्ट्रा अफ़ेयर चलता है। चाहे वो मर्द हो या महिला। शादी के बाद अक्सर ऐसा सुनने को मिलता है कि पति का पत्नी के अलावा बाहर लड़कियों से चक्कर चलता है। इन सब के पीछे कई कारण है। कुछ ऐसे कारण घरवालों और समाज की वजह से अक्सर कुछ लोगों की शादी बहुत कम उम्र में हो जाती है।

नौकरी हुई नहीं कि शादी कर दी जाती है। ऐसे लोग जब जिन्दगी के अगले पड़ाव पर पहुंचते हैं तो उन्हें ये लगने लगता है कि उन्होंने काफी कुछ मिस कर दिया है। ऐसे में वे एक्स्ट्रा-मैरिटल अफेयर की ओर कदम बढ़ाने लगते हैं। ये एक्ट्रा अफेयर की सबसे अहम कारण माना जाता है। अगर आपका पार्टनर आपसे खुश नहीं है तो आपके अलावा किसी और के प्रति आकर्ष‍ित होने के चांसेंज बहुत बढ़ जाते हैं।

आपको बता दे कि कुछ लोग ऐसे होते हैं जिनमें अतिरिक्त संबंधों को लेकर क्रेविंग होती है। ऐसे लोग अपने पार्टनर के साथ संतुष्ट होने के बावजूद दूसरे के साथ संबंध बनाने के लिए आतुर रहते हैं।

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More