Pehchan Faridabad
Know Your City

किसान आंदोलन में शामिल होने वाली महिलाओं पर कंगना का ब्यान, कहा 100 रुपए में बिक जाते है ऐसे लोग

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने विवादों की वजह से हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। एक बार फिर कंगना अपने एक ट्वीट के चलते चर्चा का कारण बनी है। कंगना रनौत अक्सर अपने बेबाक बयानों को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं।

इसी कारण कई बार कंगना रनौत ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ जाती हैं। बता दें दिल्ली के सिंधु बॉर्डर पर किसान जमा हैं। इसके साथ ही इजाज़त मिलने के बाद दिल्ली में भी किसान जुट रहे हैं। किसानों को खूब समर्थन मिल रहा है लेकिन एक वर्ग ऐसा भी है, जो कह रहा है कि किसानों को ‘गुमराह’ किया जा रहा है।

इसी के चलते कंगना ने अधिवक्ता गौतम यादव नाम के ट्विटर अकाउंट का एक ट्वीट का जवाब देते हुए कंगना ने ट्वीट किया। जिसे अब हटा लिया गया है। गौतम यादव के ट्वीट में दो वृद्ध महिलाओं की फ़ोटो दिख रही हैं। एक तस्वीर शाहीन बाग़ आंदोलन की चर्चित ‘बिलकिस दादी’ की है। दूसरी एक और वृद्ध महिला है। जोकि किसान प्रोटेस्ट में शामिल है।

इस तस्वीर को लेकर दावा किया गया कि ये दोनों महिलाएं एक ही है और इन दोनों को प्रदर्शन के लिए पैसे दिए जा रहे हैं। एक्ट्रेस कंगना रनौत ने इसे रीट्वीट करते हुए लिखा, हा हा हा…ये वही दादी है जो सबसे मजबूत भारतीयों के तौर पर टाइम मैगज़ीन में छपी गयी थीं…और वो 100 रुपए में उपलब्ध हैं।

पाकिस्तानी पत्रकारों ने भारत की तरफ से अंतर्राष्ट्रीय PR को हड़प लिया है। हमें अपने लोग चाहिए, जो हमारे लिए अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर बोल सकें। लेकिन कंगना का यह ट्वीट उनपर ही भारी पड़ गया और सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स का शिकार हो गईं।

कई लोगों ने कंगना रनौत के इस ट्वीट को फेक बाताया। जिसके बाद एक्ट्रेस कंगना को खुद अपने इस ट्वीट को डिलीट करना पड़ा। Written By : Bharti Dubey