Online se Dil tak

सिंगर दिलजीत दोसांझ के साथ मिलकर अब इन सितारों ने लगाई एक्ट्रेस कंगना रनौत की क्लास

एक्ट्रेस कंगना रनौत और मशहूर एक्टर व सिंगर द‍िलजीत दोसांझ के बीच सोशल मीडिया पर एक जबरदस्‍त जुबानी जंग शुरू हो गई हैं। कंगना रनौत ने हाल ही में किसानों के मुद्दे को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर की थी जो कि कई स्टार्स को पसंद नहीं आई।

इसी मुद्दे को लेकर कई सेलेब्स ट्वीटर पर बेबाकी से ट्वीट करते दिखाई दे रहे हैं। एक्ट्रेस कंगना रनौत द्वारा किसान दादी पर किये गए ट्वीट को लेकर सिंगर दिलजीत दोसांझ ने उन्हें अंधा न होने की सलाह दी। इस जुबानी जंग में कुबरा सैत, फराह खान अली, प्रकाश राज और जीशान अय्यूब जैसे कई सितारों ने दिलजीत दोसांझ का समर्थन किया।

फ़िल्म इंडस्ट्री की पंगा क्वीन यानी कि कंगना रनौत ने सिंगर द‍िलजीत को ‘करण जौहर का पालतू’ कहा है वहीं अब द‍िलजीत ने भी कंगना से जवाब में पूछ ल‍िया, ‘उन्‍होंने ज‍िस-ज‍िस के साथ फिल्‍में की हैं उन सब की वो भी पालतू हैं…’ फिर तो लम्बी लिस्ट होगी मालिकों की…! इतना ही नहीं कंगना और दिलजीत के बीच की ज़ुबानी जंग काफी हद तक आगे बढ़ गई हैं।

प्रकाश राज ने कुणाल कामरा द्वारा पोस्ट की गई फोटो को रिट्वीट किया, जिसमें दिलजीत दोसांझ जेसीबी मशीन पर बैठे दिखाई दे रहे हैं। प्रकाश राज ने ट्वीट करते हुए लिखा, “एक स्पाइन के साथ रॉकस्टार ने यह कर दिखाया।”

वहीं इसी के साथ एक्ट्रेस कुबरा सैत ने सिंगर दिलजीत दोसांझ का समर्थन करते हुए लिखा, “मुझे दिलजीत से प्यार है…” फराह खान ने भी दिलजीत दोसांझ के ट्वीट पर लिखा, “पंजाबी को हल्के में लेना सरल नहीं है, खासकर जब पंजाबी लेफ्ट में भी सही तरफ हो। दिलजीत तुस्सी ग्रेट हो। सीधी बात करदी अपने दिल से।”

स्वरा भास्कर ने भी कंगना रनौत और दिलजीत दोसांझ पर कमेंट करते हुए लिखा, “मैं ना कहती थी… थक जा बहन! आज दिलजीत ने पंजाबी में समझा दिया!!” दिलजीत दोसांझ के अलावा कई और सितारों ने भी कंगना पर निशाना साधा हैं।

बॉलीवुड सितारों से लेकर पंजाबी सिंगर एमी विर्क, हिमांशी खुराना, सरगुन मेहता, गिप्पी ग्रेवाल और कई कलाकारों ने भी दिलजीत दोसांझ का समर्थन किया।

Written by: Bharti

Read More

Recent