HomePoliticsऋषि-मुनियों के देश से कोरोना वायरस का जल्द होगा खात्मा : टेकचंद...

ऋषि-मुनियों के देश से कोरोना वायरस का जल्द होगा खात्मा : टेकचंद शर्मा

Published on

पूर्व विधायक ने हवन-यज्ञ में आहुति डाल की देश में सुख-समृद्धि की कामना
फरीदाबाद। देशभर में फैल रही कोरोना महामारी के खात्मे के लिए अब लोग हवन-यज्ञ व पूजा-अर्चना करने में जुट गए है ताकि परमात्मा के आर्शीवाद से इस जानलेवा बीमारी पर विजयी पाई जा सके। इसी कड़ी में सोमवार को पृथला विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक एवं भाजपा नेता पं. टेकचंद शर्मा ने सीकरी स्थित अपने कार्यालय पर हवन-यज्ञ का आयोजन किया, जिसमें पूर्व विधायक सहित उपस्थितजनों ने आहुति डालकर कोरोना के खात्मे की परमात्मा से प्रार्थना की।

इस मौके पर पूर्व विधायक पं. टेकचंद शर्मा ने कहा कि विश्व कल्याण एवं कोरोना महामारी से मुक्ति के लिए हवन यज्ञ का आयोजन कर जहां देशवासियों के सुख-समृद्धि की कामना की गई वहीं कोरोना के योद्धाओं (डाक्टर, पुलिस, पत्रकार, सफाई कर्मियों) व उनके परिजनों के स्वास्थ्य की कामना की गई। उन्होंने कहा कि भारत ऋषि-मुनियों व तपस्वियों का देश है इसलिए हमें यकीन है कि पूजा अर्चना के माध्यम से इस बीमारी को पूरी तरह काबू पाया जा सकता है।

टेकचंद शर्मा ने कहा कि पिछले दो महीनों के दौरान जिस प्रकार से देशभर में कोरोना का संकट गहराया है, उसने हर देशवासी को सोचने पर मजबूर कर दिया है। हालांकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की सूझबूझ ने इस बीमारी को काफी तक काबू में रखा है, लेकिन फिर भी हमें सोशल डिस्टेंसिंग, मास्क लगाना एवं भीड़भाड़ वाले स्थानों से बचने जैसी सावधानियां जरूर बरतनी होगी। श्री शर्मा ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने जिस प्रकार से कोरोना के प्रकोप से हरियाणा को काफी हद तक बचाया है, उसके लिए पूरे देश में उनकी जमकर प्रशंसा हो रही है। उन्होंने कहा कि जहां अनुकूल परिस्थितियों में सरकारें नहीं चलती, लेकिन मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने विपरीत परिस्थितियों में भी अपनी दूरगामी सोच के चलते कोरोना को हरियाणा में फैलने से रोकने में कामयाबी हासिल की है। हवन पूजन का कार्य पं. सुंदर लाल शास्त्री व शोम दत शास्त्री द्वारा कराया गया। सर्वप्रथम कार्यालय को सैनेटराईज करवाया गया व हवन-यज्ञ में पहुंचे क्षेत्र के प्रमुख लोगों को भी सैनेटाइज कराकर सोशल डिस्टेंसिंग के जरिए हवन यज्ञ में शामिल किया गया। इस अवसर पर डॉ तेजपाल शर्मा, युवा नेता दिनेश शर्मा, कुलदीप शर्मा , यतेंद्र शास्त्री व औचक रूप से कार्यालय पहुंचे देवा तंवर सरपंच, विवेक सैनी सरपंच, विष्णु कौशिक, राहुल सरपंच, इन्द्रवीर तंवर, समाजसेवी अनुज भाटी, जीतू भारद्वाज, जीतू शर्मा, अजय शर्मा सहित अनेकों लोगों ने हवन में आहुति डालते हुए समाज में सुख-समृद्धि की कामना की।

Latest articles

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी...

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर...

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के...

More like this

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी...

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर...