Pehchan Faridabad
Know Your City

किसान का निर्दयी चेहरा आया सामने, गन्ना तोड़ने पर कर दी बच्चे की ऐसी हालत

हरियाणा के फतेहाबाद जिले के टोहाना थाना क्षेत्र के कुलां कस्बे में एक एक चौकाने वाली खबर सामने आई है जिसमे किसानों का निर्दयी चेहरा सामने आया है। जिसमे एक किसान ने गन्ना तोड़ने पर बच्चे को गन्ने से मार मार उसकी बुरी हालत कर दी।

गन्ने के खेत में गन्ना तोड़ने को लेकर किसान ने 10 साल के एक बच्चे की बेरहमी से पिटाई कर दी और वो भी बच्चे के दोनों हाथ पीछे की तरफ एक रस्सी बांधकर. इस घटना का एक वीडियो वायरल हुआ है और वीडियो सामने आने के बाद अब पुलिस एक्शन मोड में आई है।

टोहाना थाना के एसएचओ इंस्पेक्टर जयभगवान ने कहा कि किसान द्वारा बच्चे की पिटाई का वीडियो वायरल हुआ है और वीडियो सामने आने के बाद मामले को लेकर हम मौके पर जा रहे हैं और नियमानुसार उचित कार्रवाई आरोपी के खिलाफ की जाएगी.

वायरल वीडियो में किसान बच्चे की लगातार डंडे से पिटाई करते हुए दिखाई दे रहा है और आज (10 दिसम्बर) दोपहर करीब 3 बजे की ये घटना है।

वीडियो को देखकर अब लोगों की नाराजगी भरी प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. लोगों का कहना है कि महज एक गन्‍ने के लिए बच्‍चे को इस कदर पीटने वाला किसान नहीं हो सकता. किसान तो सबका पेट भरता है. वह खाने की बात पर इस तरह से किसी पर हमला नहीं करता है.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More