फरीदाबाद का लड़का वेब सीरीज में बनाएगा अपनी पहचान ।

0
958

कोरोना वायरस के प्रकोप के कारण ना सिर्फ़ सिनेमाघर बंद हैं, बल्कि फ़िल्मों की शूटिंग भी बंद है। ऐसे में लॉक डाउन के कारण मनोरंजन का साधन वेब सीरीज बना हुआ है। इसी कड़ी में अपने शहर ऍनआईटी -5 ऍन ब्लॉक के रहने वाले तरुण डुडेजा अलग अलग प्लेटफार्म पर प्रसारित होने वाली वेब सीरीज में दिखाई देंगे।

तरुण के बड़े भाई कपिल डुडेजा बताते है की तरुण वूट (कलर्स चैनल) की वेब सीरीज असुर में अरशद वारसी के साथ , नेटफ्लिक्स की अनजान और ऑल्ट बालाजी की गन्दी बात (निर्माता एकता कपूर ) में दिखाई देंगे। उन्होंने आगे की बताया जल्द ही वे सलमान खान फिल्म्स प्रोडक्शन के धारावहिक में भी दिखाई देंगे जिसकी शूटिंग अभी लॉक डाउन के चलते रुकी हुई है। तरुण अब तक एक दर्ज़न से जयादा धारवाहिक और विज्ञापन में नज़र आ चुके है।

तरुण ने बताया के आने वाले समय में वेब सीरीज का चलन बढ़ेगा और ये टीवी को टक्कर देगा और यही वजह है के बॉलीवुड का हर सितारा वेब सीरीज की तरफ ध्यान दे रहा है। उन्होंने आगे बताया के उनका परिवार मूलस्वरूप से होडल (पलवल) का रहने वाला है और परिवार में उनके पिता नन्दलाल डुडेजा, माता मीना डुडेजा एवं भाभी पूजा डुडेजा का सहयोग, प्रोत्साहन और आशीर्वाद हमेशा मिलता रहा है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here