Pehchan Faridabad
Know Your City

इस आलीशान बंगले में रहती हैं ईशा अंबानी, अंदर से बिलकुल दिखता है महल की तरह, जानिए कीमत

देशभर के सबसे बड़े अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी का परिवार हमेशा सुर्खियों में बना रहता है। मुकेश अंबानी परिवार को क्या पसंद है क्या नहीं यह बातें हमेशा खबरों में छाई रहती है।

मुकेश अम्बानी के परिवार को लेकर लोगों में कई तरह के उत्सुकता रहती हैं। आप सभी को पता है कि मुकेश अंबानी का घर महल की तरह है।

मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी आनंद पीरामल से हुई थी। दो साल पहले 12 दिसंबर 2018 को दोनों ने मुंबई में सात फेरे लिए थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बेटी की शादी पर अंबानी ने 720 करोड़ रुपये खर्च किए थे।

वहीं ईशा के सास और ससुर ने अपने बेटे-बहू को एक घर गिफ्ट किया था। बेटे बहु को जो गिफ्ट किया था वो था महल, जी हां ईशा-आनंद पीरमल के इस घर का नाम गुलिता है।

आज की तारीख में गुलिता की कीमत करीब 1000 करोड़ रुपये आंकी जाती है। आपको बता दे कि ईशा-आनंद की शादी के बाद 50,000 स्क्वायरफीट में बने इस मेंशन की इंटरनेट पर खूब चर्चा हुई थी।

ये सी फेसिंग रिहायशी इमारत मुंबई में वर्ली के सबसे बेहतरीन लोकेशन पर है। डायमंड थीम पर बनी इस शानदार इमारत को पीरामल ने 2012 में हिंदुस्तान लीवर से खरीदा था। कहते हैं कि ये डील 450 करोड़ रुपये में पूरी हुई थी।

हालांकि पांच मंज़िला “गुलिता” एंटीलिया जितना ऊंचा तो नहीं मगर किसी लग्जरी और खूबसूरती के मामले में एंटीलिया से बिल्कुल भी कम नहीं है। मुंबई के वर्ली इलाके में बने इस पांच मंजिला बंगले से समुद्र नजर आता है। ईशा अंबानी के ससुर अजय पीरामल ने साल 2012 में इसे हिंदुस्तान यूनिलीवर से खरीदा था।

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More