Online se Dil tak

यदि कहीं आपको दिखे अंतिम संस्कार होता हुआ तो बोले सिर्फ ये शब्द, बन जाओगे अमीर

इंसान की मृत्यु को टाला नहीं जा सकता है। ये वास्तविकता है कि कब किसकी मौत आ जाए किसी को नहीं पता। इंसान की मौत के बाद उसका अंतिम संस्कार किया जाता है।

ताकि उसे मुक्ति मिल जाये। वहीं हम अक्सर देखते है कि किसी का भी अंतिम संस्कार किया जाता है तो हम कुछ चीज़ो को करना भुल जाते है लेकिन ऐसे समय में आप ये करना न भूलें।

जी हां ये काम करने से आपको बहुत लाभ होगा। आपको उसके बारे में बताते ताकि आगे से जब भी आप किसी का अंतिम संस्कार करे तो ये बातें जरूर याद रखे। आपको बता दें कि किसी का अंतिम संस्कार जुलूस बहुत ही शुभ होता है और इस समय आप जो चाहें मांग सकते हैं और आपकी मुराद भी पूरी होती है।

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, जब कोई व्यक्ति अंतिम संस्कार के लिए जाता है, तो निश्चित शब्दों का उच्चारण किया जाना चाहिए जो हमें बहुत लाभ पहुंचाते हैं और हमारी हर इच्छा को पूरा करते हैं। हिंदू धर्म के पौराणिक शास्त्रों के अनुसार जब भी अंतिम संस्कार होता है। कुछ खास करने से किसी की किस्मत चमक जाती है।

किसी व्यक्ति के जीवन में कोई खुशी नहीं है और साथ ही यह कहा जाता है कि उसकी हर इच्छा पूरी होती है और उसका जीवन खुशहाल हो जाता है, तो आपको ऐसे समय में सावधान रहना होगा और साथ ही यह आर्थिक स्थिति भी बेहतर हो जाएगी आपका परिवार भी खुश रहेगा और यह खुशी का माहौल होगा,

इसलिए इस पर विशेष ध्यान दें। कभी भी आपको अंतिम संस्कार का जुलूस दिखे तो आप सबसे पहले दोनों हाथ जोड़कर भगवान महादेव का नाम लें। फिर आपका जीवन खुशहाल हो जाएगा।

Read More

Recent