Pehchan Faridabad
Know Your City

बाहरवाली के चक्कर में घर से दूर गए लखन को, 40 साल बाद आई घरवाली की याद, जानिए फिर क्या हुआ

आपने घर वाली और बाहरवाली के चर्चे तो खूब सुने होंगे। जहां पति बाहरवाली के चक्कर में घर वाली को छोड़ कर चला जाता है। कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है। जहां एक पति ने सुंदरता की वजह से अपनी पत्नी को छोड़ दूसरी महिला के साथ शादी कर ली लेकिन उसके बाद जो हुआ उसे सुनने के बाद आप भी भावुक हो जाएंगे।

दरअसल पति को 40 साल बाद अपनी घरवाली की याद आयी। इस खबर की हर जगह चर्चा हो रही है क्योंकि ये खबर बहुत ही अलग और हटकर है।

आपको बता दे कि दरभंगा में एक महिला के साथ अत्याचार होते रह गए लेकिन उसने अपनी जुबान तक नहीं खोली। दरअसल सुमित्रा की शादी अलीनगर के जयंतीपुर दाथ निवासी लखन तांती से हुई थी। उन्होंने 3 साल बाद एक बेटे को जन्म दिया। उसके बाद उन दोनों के बीच दूरी आ गयी।

लखन ने चुपचाप दूसरी शादी कर ली। शादी करने के बाद लखन ने अपनी पत्नी के साथ अत्याचार करना शुरू कर दिया। इसके बावजूद सुमित्रा ने एक आवाज नहीं निकाली और सहती रही। पुत्र को लेकर मायके में घर बनाकर किसी तरह मजदूरी कर समय व्यतीत करने लगी। फिर क्या था 39 साल बाद पति को अपनी पहली पत्नी की याद आने लगी।

लखन को अपने किए पर पछतावा होने लगा। इसके बाद जब लखन और सुमित्रा मिले तो सभी के आंखों में आंसू आ गए। दरअसल समाज के लोगों ने लखन की पत्नी सुमित्रा को उनसे मिलाने की कोशिश शुरू की। कोशिश की समाजसेवी संजय कुमार सिंह उर्फ पप्पू सिंह ने। जब दोनों पति पत्नी को मिलने को कहा गया तो दोनों खूब रोने लगे, फिर ये दृश्य देख सभी के आंखों से आंसू बहने लगे।

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More