तारक मेहता शो के कुंवारे ‘पोपटलाल’ असल जिंदगी में हैं 3 बच्चों के पिता, प्रेम कहानी है बड़ी फिल्मी

कहा जाता है कि रियल लाइफ और रील लाइफ में जमीन आसमान का नहीं बल्कि आसमान और पाताल का अंतर होता है और ठीक इस किरदार के जीवन में भी ऐसा ही है जो सब चैनल पर आने वाला कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा।

जिसमें पत्रकार की भूमिका निभाने के लिए पोपटलाल की भूमिका बहुत ही खुशबूदार है, मन को गुदगुदाने वाली है खुशी देने वाली है, लेकिन इन सबके बीच एक चिंता भी खड़ी करती है।

तारक मेहता शो के कुंवारे ‘पोपटलाल’ असल जिंदगी में हैं 3 बच्चों के पिता, प्रेम कहानी है बड़ी फिल्मी

दरअसल असल जिंदगी में तो पोपटलाल शादीशुदा है 3 बच्चे भी हैं। उन्होंने लव मैरिज की है। दरअसल उनकी जिंदगी बड़ी ही दिलचस्प है, अच्छी है, अगर हम रियल लाइफ का जिक्र करें तो पोपटलाल अपनी लाइफ में शादी के लिए तरस जाते हैं।

कुल धाम के तमाम निवासी भी उनकी शादी कराने में जुटे रहते हैं लेकिन पत्रकार पोपटलाल है कि उनकी शादी नहीं हो पाती लेकिन यह अध्याय अपने आप में बहुत ही रोचक है। जब उनके रिश्ते की बात आती है तो बीच में कोई ना कोई अड़चन आ जाती है।

हर कोई इस बात से परेशान होता है कि भाई पोपटलाल की शादी होगी तो कब होगी, लेकिन आप चौकिए मत, आप निराश मत होइए।

जैसे पोपटलाल मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल में है वैसे वो रियल लाइफ में नहीं है। उनकी जिंदगी बहुत ही खुश हाल है जब हम अपनी टीवी चैनल को खोलते हैं तो सबसे पहले मन में आता है कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा यानी सब चैनल पर लगाएं,

क्योंकि जब आप अपनी असल जिंदगी में परेशान होते हैं भागदौड़ भरी उथल पुथल से आप जब ऊब जाते हैं तो आपके मन को खुश करने वाला एक माहौल चाहिए होता है।

यह माहौल गोकुलधाम के वासी तैयार करते हैं। जो आपको सब चैनल के टीवी सीरियल तारक मेहता के उल्टा चश्मा में ही देखने को मिलता है।

ऐसा नहीं है कि उसका सिर्फ एक ही किरदार ऐसा है जो आपको गुदगुदाने के लिए मजबूर कर देता है जो आपको हंसने को मजबूर कर देता है।

बल्कि उसका हर किरदार इतना जोशीला है महत्वपूर्ण है कि न सिर्फ आपको बल्कि आपकी पूरी फैमिली को हँसाने वाला माहौल तैयार करके देता है।

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago