Pehchan Faridabad
Know Your City

जुबिलिएन्ट फूडवर्क्स लिमिटेड ने लांच किया बिरयानी ब्रांड, मात्र 99 रूपए में लीजिए बिरयानी का जायका

भारत की सबसे बड़ी फूड-सर्विस कंपनी, जुबिलिएन्ट फूडवर्क्स लिमिटेड (JFL) ने अपने बिल्कुल नए ब्रांड – एकदम! के लॉन्च के साथ बेहद लोकप्रिय एवं सर्वाधिक पसंदीदा व्यंजन, यानी बिरयानी को लोगों तक पहुंचाने की शुरुआत की।

एकदम! अपने ग्राहकों को पूरे देश में मशहूर अलग-अलग किस्मों और ज़ायकों वाली बिरयानी उपलब्ध कराएगा, और यहां ग्राहक अपनी मनपसंद बिरयानी का आनंद ले पाएंगे। एकदम! के सभी शेफ़ ने मिलकर भारत के विभिन्न हिस्सों से बीस बेहतरीन बिरयानी का चयन किया है, जिसमें बिल्कुल पारंपरिक मसालों का उपयोग किया जाता है, और इस तरह देश के अलग-अलग इलाकों के उस विशेष स्वाद और ज़ायके को ग्राहकों तक पहुंचाया जाता है, जो वहां की पहचान होती है।

यहां उपलब्ध बिरयानी की रेंज में हैदराबादी निज़ामी बिरयानी, लखनवी नवाबी बिरयानी, डिंडीगुल बिरयानी, कोलकाता बिरयानी, बटर चिकन बिरयानी, एग बिरयानी, पनीर मखनी बिरयानी और तवा चिकन बिरयानी शामिल हैं।

बिरयानी के अलावा, ग्राहक कबाब, करी, ब्रेड, डेसर्ट और बेवरेज की एक विस्तृत श्रृंखला से भी अपना पसंदीदा व्यंजन चुन सकेंगे। ग्राहकों के खाने को और ज़ायकेदार बनाने के लिए इसमें विभिन्न प्रकार के रायते एवं चटनियाँ भी उपलब्ध होंगी।

एकदम! के व्यंजनों को खुली रसोई में तैयार किया जाएगा, जहां स्वच्छता के उच्चतम मानक को बरकरार रखना सुनिश्चित किया जाएगा। ग्राहक उन सुरक्षा प्रोटोकॉल को भी देख पाएंगे जिनका रेस्टोरेंट्स के परिसर में सख्ती से पालन किया जाता है। रसोई में शाकाहारी और मांसाहारी व्यंजनों को अलग-अलग एवं निर्धारित स्थानों पर पकाया जाएगा।

एकदम! के व्यंजन बेहद किफ़ायती मूल्य पर उपलब्ध होंगे जिसमें बिरयानी की शुरुआती कीमत सिर्फ 99 रुपये होगी, और इस तरह ग्राहकों को बेजोड़ पैसा वसूल प्रस्ताव मिलेगा। इसमें उपलब्ध सभी प्रकार की बिरयानी और अन्य व्यंजनों को एक विशेष ‘दम सील पैकेजिंग’ में परोसा जाएगा जो पर्यावरण के अनुकूल, ख़राब नहीं होने वाले और माइक्रोवेव के अनुकूल होते हैं, और इस तरह व्यंजनों की ताज़गी के साथ-साथ उसका ज़ायका एवं उसकी ख़ुशबू बरकरार रहती है।

व्यंजनों को आर्डर करने की प्रक्रिया को सुविधाजनक एवं सरल बनाने के लिए, एकदम! ग्राहकों के लिए इस्तेमाल में आसान मोबाइल ऐप, मोबाइल वेबसाइट और डेस्कटॉप वेबसाइट पर उपलब्ध है। एकदम! ब्रांड ने गुड़गांव में अपने व्यंजनों की डिलीवरी, टेक-अवे और डाइन-इन के लिए तीन रेस्टोरेंट्स के साथ शुरुआत की है तथा अगले कुछ महीनों में एनसीआर क्षेत्र में और रेस्टोरेंट्स खोलने की योजना बनाई है।

नए ब्रांड के लॉन्च के अवसर पर, श्री श्याम एस. भरतिया-अध्यक्ष, और श्री हरी एस. भरतिया, सह-अध्यक्ष, जुबिलिएन्ट फूडवर्क्स लिमिटेड ने कहा, “एकदम! के शुभारंभ पर हमें बेहद खुशी हो रही है जो अपने पोर्टफोलियो का विस्तार करने की हमारी रणनीति के अनुरूप है, और इस तरह बिरयानी कैटेगरी में हमने नए उद्यम की शुरुआत की है। इस सेगमेंट में हमें शानदार संभावनाएं नजर आ रही हैं, और हमें पूरा यकीन है कि अपने बेहतरीन और दूसरों से बिल्कुल अलग व्यंजनों के साथ एकदम! बाजार में अपना एक नया मुकाम बनाएगा।”

लॉन्च के मौके पर अपने विचार साझा करते हुए, श्री प्रतीक पोटा, सीईओ एवं पूर्णकालिक निदेशक, जुबिलिएन्ट फूडवर्क्स लिमिटेड ने कहा, “एकदम! के माध्यम से हमने बिरयानी की रोमांचक दुनिया में अपने कदम बढ़ाए हैं। देश भर से उच्च गुणवत्ता वाली बिरयानी की व्यापक, क्यूरेटेड रेंज के साथ एकदम! के व्यंजन बेहद किफ़ायती मूल्य पर उपलब्ध होंगे, जो इस कैटेगरी के विकास में मददगार साबित होगा और इस तरह यह JFL के लिए विकास का एक और इंजन साबित होगा।”

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More