Pehchan Faridabad
Know Your City

खेल के मैदान में चला जिला उपयुक्त का बल्ला, एफ.आई.ए अध्यक्ष ने कहा प्रशासन के साथ जुड़ने का माध्यम रहेगा क्रिकेट

फरीदाबाद इंडस्ट्रीज एसोसिएशन के पास्ट प्रेसिडेंटस ने प्रशासनिक अधिकारियों की टीम डीसी एकादेश और एफ.आई.ए इलेवन के बीच एक क्रिकेट मैच का आयोजन किया।

ग्रेटर फरीदाबाद स्टेट फरवेंट स्पोर्ट्स एरीना के मैदान में खेले गए इस मैच में एफ.आई.ए इलेवन ने डी.सी एकादश को 5 विकेट से हराकर ट्रॉफी पर कब्जा जमाया।


एफआईए ने टॉस जीतकर डीसी एकादश को खेलने का निमंत्रण दिया। कप्तान , जिला उपायुक्त यशपाल यादव ने 46 और हिमांशु ने 28 रन बनाए। जबकि 19.4 ओवर में 154 रन बनाकर बाहर हो गई । एफ आई ए इलेवन के प्रवीण मोहंती और अभिषेक सिंघल ने दो-दो विकेट लिए।


एफ आई ए इलेवन ने 5 विकेट खोकर 19.5 ओवर में 155 रन बनाकर ट्रॉफी पर कब्जा जमा लिया। कृष्णा चौधरी ने 67 और विभिन्न बोहरा ने 25 रन बनाए। यशपाल यादव और विपुन धीर ने दो-दो विकेट लिए। मैन ऑफ मैच कृष्णा चौधरी को घोषित किया गया।


अति विशिष्ट अतिथि फरीदाबाद इंडस्ट्रीज एसोसिएशन के प्रधान बी.आर.भाटिया ने विजेता टीम के कप्तान नितिन गुलाटी को ट्रॉफी भेंट की। इस अवसर पर एसोसिएशन के पूर्व प्रधान नवदीप चावला एवं सुनील गुलाटी और सजन जैन की उपस्थिति उल्लेखनीय रही।

बी.आर.भाटिया का कहना था कि ऐसे आयोजन एफ.आई.ए और प्रशासन के बीच तालमेल एवं सोहृदयपूर्ण बनाते हैं अतः एफ आई ए भविष्य में भी ऐसे आयोजन करती रहेगी।

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More