Online se Dil tak

देखिए भूले भटके जमतियों की बस रुकवा कर , फरीदाबाद पुलिस ने क्या एक्शन लिया ?

फरीदाबाद : शहर में कोरोना का कहर दिन प्रतिदिन बढ़ता हा रहा है ।दिल्ली जमात का मामला दिल्ली से ख़तम हुआ ही थी कि जम्तियों ने फरीदाबाद में भी अपने पैर पसारने शुरू कर दिए है ।

क्वारांटिन सेंटर में 28 दिन बीतने के बाद महाराष्ट्र का रहे नौ लोगों को दिल्ली प्रशासन की गलती के कारण फरीदाबाद प्रशासन को अच्छी खासी परेशानी झेलनी पड़ी है ।

महाराष्ट्र में रहने वाले ये लोग मार्च में दिल्ली के तब्लीगी जमात में शामिल हुए थे । कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट के बाद इन्हे दिल्ली के नरेला स्थित सेंटर में क्वारांटाइन किया गया । कोरोना की दो नेगेटिव रिपोर्ट के बाद इन्हे इनके घर महाराष्ट्र जाने की अनुमति दी ।
अनुमति पास 12 मई को जारी किया गया। बस से महाराष्ट्र की ओर जाते यह लोग रास्ता भटक कर फरीदाबाद में आ गए । सेक्टर 55 थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर 9 जमितियों सहित वोल्वो बस को व बस चालक को थाने ले आई।

इन्हें दिल्ली सरकार की तरफ से जारी किया गया पास 12 मई तक वैध था । संदेह दूर करने के लिए पुलिस ने दिल्ली प्रशासन को फोन किया। उन्होंने कहा सभी जमाती इजाजत लेकर जा रहे थे और मूवमेंट वास पर तिथि की गलती मानते हुए उन्होंने 17 मई तक पास जारी किया। इसके बाद वे अपने घर लौट चलें ।

Read More

Recent