Pehchan Faridabad
Know Your City

फरीदाबाद की इस महिला को हो रहा सेलिब्रिटी बनने का एहसास, KBC ने बदल दी ज़िन्दगी

बॉलीवुड के फिल्मी जगत के बिग बी कहलाये जाने वाले अमिताभ बच्चन का शो “कौन बनेगा करोड़पति” काफी लोकप्रिय और पसंदीदा रियलिटी शो है। हाल ही में फरीदाबाद की एक महिला ने रियलिटी शो “कौन बनेगा करोड़पति” में हिस्सा लिया और लाखों रुपये की रकम जीत कर जिले का नाम रौशन किया। महिला का नाम अंजू रानी है और उनका कहना है कि जब से मैं “कौन बनेगा करोड़पति” से 3.20 लाख रुपये जीत कर आई हूं।

बॉलीवुड के बादशाह अमिताभ बच्चन के साथ हॉट सीट पर बैठना मेरे लिए सपने से कम नहीं था। आस-पड़ोस, यूनिट के लोग जब पूछते हैं कि आप ही हॉट सीट पर अमिताभ बच्चन के सामने बैठी थीं, तब से एक सेलेब्रिटी होने का अहसास हो रहा है। इतना ही नहीं, मुझे इस बात की भी बेहद खुशी है कि सदी के महानायक से रूबरू होकर बात करने, उनसे मिलने का सपना पूरा हो गया।

अपने ज्ञान और जज्बे के बलबूते अंजू रानी यह रकम जीत पायी हैं। डीएलएफ औद्योगिक क्षेत्र में एक गारमेंटस इकाई में क्वालिटी एश्योरेंस प्रबंधक के पद पर कार्यरत अंजू रानी का कहना है कि पिछले 20 वर्ष से केबीसी देख रही थीं। लॉकडाउन के दौरान पता चला कि केबीसी की लाइनें खुली हैं। अप्लाई करने के बाद छोटी दिवाली के दिन उनकी ख़ुशी का ठिकाना ना रहा जब उन्हें कॉल आया और उन्हें यह पता चला कि उनका चयन केबीसी में हो गया है।

DJH¥¢Áê ÚUæÙèÐ Áæ»ÚU‡æ

अंजू रानी अपने पति के साथ मुंबई पहुंची और फिर उनका सपना हकीकत में बदला। अमिताभ बहच्चन के सामने बैठ कर उन्होंने सबसे बड़ा रियलिटी शो में हिंसा लिया। खेल में 6,40,000 के सवाल पर अटक गयीं पर भी 3,20,000 रुपये जीते। अंजू का कहना है कि यह राशि वो दोनों बेटियों के नाम करेंगी।

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More