जिले में नहीं थम रहा गलत बिजली बिल भेजने का सिलसिला, पहले भेजा गलत बिल फिर मीटर उखाड़ा

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जिले में गलत बिजली का बिल भेजने का सिलसिला थम नहीं रहा है। लगातार इन मामलों में बढ़ोतरी हो रही है। ताज़ा मामला कुछ इस तरह है कि पहले तो बिजली निगम ने गलत बिल भेज दिया, फिर मीटर कनेक्शन काटने को कर्मचारी पहुंच गए। पहले चोरी फिर सीनाज़ोरी अब उपभोक्ता बिजली निगम के चक्कर लगा रहे हैं।

बिजली नगर निगम लगातार जनता को परेशान करता आ रहा है। गलत बिल यदि कोई ठीक करवाने जाये तो उसके साथ अच्छा व्यव्हार नहीं किया जाता है। 24 घंटे बिजली आपूर्ति का दावा करने वाला बिजली निगम कई जगह 2 से 4 घंटे तक भी बिजली की आपूर्ति नहीं कर पा रहा है।

जिले में नहीं थम रहा गलत बिजली बिल भेजने का सिलसिला, पहले भेजा गलत बिल फिर मीटर उखाड़ा

बारिश के मौसम में तो यदि जिले में 4 घंटे भी बिजली आजाये तो लोग राहत की सांस लेते हैं। बिजली निगम की लापरवाही हमेशा से लोगों ने देखि है। काफी समय से उपभोक्ताओं को गलत बिजली बिल भेजने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। कुछ दिनों पपहले भी दक्षिण हरियाणा बिजली वितरण निगम की ओर से सेक्टर-55 के एक उपभोक्ता को 85 लाख रुपये से अधिक का बिजली बिल भेजा गया था।

जिले में नहीं थम रहा गलत बिजली बिल भेजने का सिलसिला, पहले भेजा गलत बिल फिर मीटर उखाड़ा

शहर में लगातार ऐसे मामले बढ़ते जा रहे हैं। लोग परेशान है लेकिन प्रशासन ध्यान नहीं दे रहा है। काफी लोग तो यह कह रहे हैं कि बिजली बिल गलत आ रहा है। निगम कर्मियों ने मीटर रीडिंग संबंधित जो भी कागजात मांगे, वो सब देने के बाद बिजली बिल का ठीक नहीं हो पाया, जबकि नया बिल मिला तो उसमें पुराने बिल का बकाया भी जोड़ दिया जाता है।