HomeReligionराशिफल 8 जनवरी 2021 : पांच राशियों के लिए बन रहा है...

राशिफल 8 जनवरी 2021 : पांच राशियों के लिए बन रहा है शुभ योग, धन मिलने की है प्रबल संभावना

Published on

भारतीय पंचाग में यह बता दिया जाता है कि, कौनसी राशिफल का दिन अच्छा गुजरेगा, किसे चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा और किस राशि में क्या योग बन रहे हैं? ग्रहों की चाल से राशियों पर पड़ने वाले प्रभाव को आसानी से समझा जा सकता है। दैनिक राशिफल चंद्र ग्रह की गणना पर आधारित है। राशिफल निकालते समय पंचांग की गणना और सटीक खगोलीय विश्लेषण किया जाता है।

मेष राशि – आपके लिए आज का दिन सामान्य रूप से फलदायक रहेगा। आप के खर्चों में अप्रत्याशित रूप से बढ़ोतरी होगी जो आपकी चिंता का कारण बन सकती है।

वृषभ राशि – आज का दिन आपके लिए बढ़िया रहेगा। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन में हल्की फुल्की झड़प के योग बनेंगे। थोड़ा ध्यान रखना जरूरी होगा। प्रेम जीवन बिता रहे लोगों के लिए आज का दिन मान बढ़िया रहेगा।

मिथुन राशि – आपके लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। पारिवारिक जिम्मेदारियों को निभाते हुए परिवार के सदस्यों की बिगड़ते सेहत को लेकर चिंतित रहेंगे। आपकी सेहत ठीक ठाक रहेगी।

कर्क राशि – आपके लिए आज का दिन मध्यम फलदायक रहेगा। आपकी सेहत अच्छी रहेगी। मन में खुशी होगी। रिश्तों में प्रेम बढ़ेगा। काम के सिलसिले में दिन काफी बढ़िया रहेगा।

सिंह राशि – आपके लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। घर में पैसों की आवक होगी जिससे आर्थिक स्थिति बढ़िया होगी लेकिन परिवार में किसी बात को लेकर तनाव का माहौल रहेगा।

कन्या राशि – आज का दिन आपके लिए बढ़िया रहेगा। आपका स्वास्थ्य मजबूत रहेगा। कामों में सफलता मिलेगी। आप किसी बड़े काम में आज हाथ डालने की कोशिश करेंगे।

तुला राशि – आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहेगा। आप के खर्चे यकायक बढ़ जाएंगे जो आप को चिंता में डाल सकते हैं। कुछ लोगों को लंबी ट्रैवलिंग पर जाना पड़ सकता है।

वृश्चिक राशि – आपके लिए आज का दिन बहुत बढ़िया रहेगा। इनकम में जबरदस्त बढ़ोतरी देखने को मिलेगी जिससे आपका मन हर्षित होगा। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन के लिए आज का दिन बढ़िया रहेगा।

धनु राशि – आज का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है। आपका पूरा ध्यान आपके काम पर होगा जिससे आपकी काम पर पकड़ मजबूत होगी। पारिवारिक समस्याओं से छुटकारा मिलेगा।

मकर राशि – आपके लिए आज का दिन सामान्य रूप से फलदायक रहेगा। भाग्य प्रबल होगा जिससे अटके हुए भी कुछ काम पूरे हो जाएंगे। अचानक से धन प्राप्ति के योग बनेंगे।

कुंभ राशि – आपके लिए आज का दिन सामान्य रूप से फलदायक रहेगा। आपके खर्चों में बढ़ोतरी होगी और सेहत में गिरावट आ सकती है और आप बीमार पड़ सकते हैं।

मीन राशि – आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन में तनाव में कमी आएगी। एक-दूसरे से प्यार बढ़ेगा। प्रेम जीवन बिता रहे लोग आज के दिन को रोमांस के सहारे आगे बढ़ाएंगे।

Latest articles

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी...

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर...

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के...

More like this

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी...

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर...