Online se Dil tak

पार्क में लगी भीषण आ+ग, फिर भी नहीं जले रहे पेड़ और घास .. वायरल हुआ वीडियो

पार्क में लगी भीषण आग, फिर भी नहीं जल रहे पेड़ और घास :- एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। यह वीडियो इतना अद्भुत है कि अगर आप इसे देखेंगे तो यकीनन चौंक जाएंगे। वीडियो एक पार्क का है जहां आग लगती है लेकिन वहां मौजूद घास को कुछ नहीं होता है।

इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि आग धीरे-धीरे पूरे पार्क में फैलने लगी है। पार्क में पेड़, सफेद घास और बैठने के लिए बेंच भी हैं। लेकिन इसमें सबसे ध्यान देने वाली बात यह है कि जैसे ही आग पार्क में फैलने लगती है, वहां के पेड़ और पौधे घास नहीं जलाते बल्कि हरे रंग के होने लगते हैं।

पार्क में लगी भीषण आग, फिर भी नहीं जल रहे पेड़ और घास

जब आप इस वीडियो को पहली बार देखेंगे, तो आप भी सोचने पर मजबूर हो जाएंगे। आग की चपेट में आने के बाद भी पार्क में सफेद घास हरी दिखाई देती है। यही नहीं, इस पार्क में बैठने वाली बेंचों को भी नुकसान नहीं पहुंचता है।

देखें भीषण आग का विडीओ :-

वीडियो को शेयर किए जाने के कुछ घंटों के भीतर ट्विटर पर 6 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। एक रिपोर्ट में दावा किया गया कि कनाडा में चिनार के पेड़ों के फलों से सफेद फल निकलते हैं। जिन मे आग लगती हैं , स्थानीय अधिकारी नियंत्रित आग की मदद से उन्हें स्पेन के एक इलाके में हटा रहे थे।

अगर आप चाहते हैं हम आपको इस तरह की और विडीओ दिखाएँ तो इस पोस्ट के कॉमेंट में हमें ज़रूर बताएँ और हैं नीचे दिए गए लिंक से हमें फ़ॉलो करना ना भूलें

Read More

Recent