Categories: Entertainment

चार साल के इस स्टार किड़ से शादी करना चाहती हैं ये खूबसूरत अभिनेत्री । करीना से कहा शादी तो मैं ही करूंगी वरना….

बॉलीवुड में ऐसे बहुत से स्टार किड्स है जो उनके माता पिता के नाम से जाने जाते हैं और चर्चाओं में बने रहते हैं ऐसे ही एक स्टार किड हैं जिनकी उम्र भले ही कम हो पर उनका स्टारडम उनकी उम्र से काफ़ी ज्यादा है जी हां वो स्टार किड कोई और नहीं तैमूर अली खान है।

बॉलीवुड के सबसे ज्यादा चर्चित और सबसे ज्यादा फैन फॉलोइंग वाले स्टारकिड में तैमूर अली खान का नाम शुमार होता है। तैमूर अपने जन्म से ही सुर्खियों में छा गए। तैमूर ने अपनी क्यूटनेस से लोगो को अपना दीवाना बना लिया है।

चार साल के इस स्टार किड़ से शादी करना चाहती हैं ये खूबसूरत अभिनेत्री । करीना से कहा शादी तो मैं ही करूंगी वरना....

बॉलीवुड की एक खूबसूरत अभिनेत्री उनसे शादी करना चाहती हैं। इसके लिए उन्होंने करीना के सामने शादी का प्रपोजल भी रख दिया है। दरअसल करीना कपूर खान एक रेडियो प्रोग्राम को होस्ट करती हैं, जिसका नाम भी उन्हीं की तरह दिलचस्प है (व्हॉट वुमन वॉन्ट्स)। शो में इस बार मेहमान के रूप में नोरा फतेही पहुंची थीं।

नोरा अपने डांस मूव्स को लेकर काफ़ी फैमस है नोरा अपनी खूसूरती और डांस के जरिए पहले ही लोगों को अपना दीवाना बना चुकी हैं।नोरा ने शो के दौरान करीना से ढेर सारी बातें कीं। बातो ही बातो में उन्होंने करीना के सामने एक प्रपोजल रख दिया। ये प्रपोजल था तैमूर अली खान संग शादी करने का।

करीना ने नोरा के साथ बातचीत के दौरान उनसे कहा कि ‘मुझे और सैफ को आपके डांस मूव्स बहुत पसंद हैं।’ इसके जवाब में नोरा फतेही ने भी देर ना करते हुए करीना के सामने तैमूर के लिए मैरिज प्रपोजल रख दिया। करीना और नोरा की ये जुगलबंदी लोगों को काफ़ी पसंद आयी। और उन्होंने ना सिर्फ शो को सुना बल्कि एन्जॉय भी किया।

नोरा, करीना से कहती हैं, ‘मुझे उम्मीद है कि जल्द ही जब तैमूर बड़े हो जाएंगे, तो हम मेरे और उनकी (तैमूर) की सगाई या शादी के बारे में सोच सकते हैं।’ ये बात सुनकर करीना ने जवाब में कहा, ‘वो अभी 4 साल का है। इसमें अभी बहुत समय लगेगा।’ नोरा भी हंसते हुए कहती हैं कि, ‘कोई बात नहीं, मैं इंतजार कर लूंगी।’नोरा और करीना दोनों ने शो को एन्जॉय किया।और ढेर सारी बातें की।

इससे हम तैमूर की फैन फॉलोइंग का भी अंदाज़ा लगा सकते है तैमूर भले ही उम्र में कम हो पर पॉपुलैरिटी में नहीं। बता दें कि करीना कपूर खान जल्द ही दूसरी बार मां बनने वाली हैं। और वह बेहद खुश भी है। करीना इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को एंज्वॉय कर रही हैं। वो कई बार अपना बेबी बम्प दिखाते हुए नजर आती रहती हैं।

Written By :- Radhika Chaudhary

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago