Pehchan Faridabad
Know Your City

भाजपा सरकार में बिना भेदभाव विकास कार्य हो रहे विपक्ष बरगला रहा है- राजेश नागर


फरीदाबाद : चांदपुर में 70 लाख रुपये से विकास कार्यों का शुभारंभ करते बोले विधायक राजेश नागर विपक्ष लोगों के बीच भ्रम फैलाता है कि मुस्लिम समुदाय भाजपा को वोट नहीं देता।

लेकिन यह सब गलत है। मेरी जीत में मुस्लिम समुदाय के लोगों की भी बड़ी हिस्सेदारी है। यह बात तिगांव से भाजपा विधायक राजेश नागर ने गांव चांदपुर में करीब 70 लाख रुपये के विकास कार्यों के उद्घाटन करते हुए कही।


स्थानीय लोगों ने विधायक राजेश नागर ढोल नगाड़ों के साथ जोरदार स्वागत किया। लोगों ने विधायक को पगड़ी पहनाकर फूलमालाओं से लाद दिया। श्री नागर ने यहां पानी के लिए ट्यूबवेल और रास्तों के निर्माण के कार्यों का शुभारंभ करवाया। विधायक ने कहा कि आपको यहां 50 वर्ष रहते हुए हो गए, लेकिन आपकी किसी ने सुध नहीं ली।

लेकिन मैंने जीतने के बाद धन्यवाद कार्यक्रम की भी शुरूआत आपके यहां से की थी और आज आपके बीच विकास कार्य देने के लिए आया हूं। उन्होंने कहा कि कोरोना काल के कारण थोड़ा समय खराब हो गया था लेकिन अब स्थितियां नियंत्रण में हैं। इसलिए कोई परेशान न हो। मेरे घर के दरवाजे सभी के लिए हमेशा के लिए खुले हैं।


विधायक नागर ने कहा कि भाजपा की सरकारें सर्वजन के लिए काम करती हैं। हमने जाति और धर्म की दीवारों को कभी अपनी सरकारों में पनपने ही नहीं दिया।

यहां वर्तमान में पीएम श्री नरेंद्र मोदी जी और सीएम श्री मनोहर लाल जी के नेतृत्व में हमें पारदर्शी, भेदभावरहित और विकास की चहेती सरकारों में काम करने का मौका मिला है। इसमें आपकी भी भागीदारी है।


इस अवसर पर श्यौराज सरपंच, खुर्शीद अहमद, समीर मैंबर, रफीक, राजबीर, वहीद, जमील, पप्पू, अजमू, टूडा, लियाकत हुसैन, गजेंद्र भाटी, विरेंद्र पटवारी, किशन बोहरा, रतीराम, परशराम, डालचन्द, हरीकिशन, कैप्टन जयपाल, रजा हुसैन, सादिक आदि अनेक लोग मौजूद रहे।

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More