Pehchan Faridabad
Know Your City

बॉलीवुड में बिना गॉडफादर के इन एक्टर्स ने बनाई है अपनी पहचान, देखिये कौनसे हैं ये कलाकार

उठो, जागो और तब तक मत रुको जब तक लक्ष्य प्राप्त ना हो जाये। स्वामी विवेकानंद की इन कुछ पंक्तियों ने बहुत से लोंगो की ज़िन्दगी पर गहरा प्रभाव छोड़ा है। स्वामी विवेकानंद का जन्म 12 जनवरी,1863 में कोलकात्ता में हुआ था। उनके जन्मदिवस को राष्ट्रीय युवा दिवस के रूप में मनाया जाता हैं।युवावस्था से ही लोगों के लिए प्रेरणास्त्रोत बन गए थे। स्वामी विवेकानंद की प्रेरणा से बॉलीवुड के कई चेहरे निखर कर सामने आए है जो आज और लोगों के लिए प्रेरणा दे रहे हैं।

रणवीर सिंह

रणवीर सिंह बॉलीवुड के उन अभिनेताओं की लिस्ट में शुमार हैं, जिन्होंने काफी कम वक्त में ही ही बड़ा मुकाम बना लिया है। अपनी पहली फ़िल्म बैंड बाजा बारात’ के साथ ही रणवीर सभी के दिलों में बस गए उसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। अपनी ज़ोरदार ऐक्टिंग से सबका दिल जीत लेने वाले रणवीर अपने फैन्स से बहुत प्यार करते है व अलग अलग तरीकों से व अपना प्यार फैन्स तक पहुंचाते हैं।

टाइगर श्रोफ़

अपने अभिनय और खासकर एक्शन के लिए जाने जाने वाले अभिनेता टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) अपने डांस स्किल से तो दर्शकों के दिल में अलग पहचान बना चुके हैं। सुपरस्टार टाइगर श्रॉफ इस समय कई शानदार फिल्मों को लेकर चर्चा में चल रहे हैं और हाल ही में उनकी एक और एक्शन फिल्म गणपत अनाउंस की गई ।

आयुष्मान खुराना

आयुष्‍मान खुराना बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता, गायक और टेलीविजन होस्‍ट हैं। उन्‍होंने बहुत ही कम समय में अपने बेहतरीन अभिनय से सबको आकर्षित किया है। आयुष्‍मान का बॉलीवुड सफर फिल्‍म विकी डोनर से 2012 में शुरू हुआ था, जो लगातार बुलंदियों की ओर बढ़ रहा है इसका सबसे बड़ा कारण है खुराना की जबरदस्‍त ऐक्टिंग, आयुष्‍मान ने अब तक के अपने करियर में कुछ ही फिल्‍में की हैं, लेकिन सभी फिल्‍में हिट रहीं और दर्शकों को खूब पसंद आयीं हैं।

राजकुमार राव

अलीगढ़’, ‘शाहिद’, ‘बरेली की बर्फी’, ‘स्त्री’ और ‘न्यूटन’ जैसी फिल्मों से बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनने वाले अभिनेता राजकुमार को अपना हर रोल शिद्दत से करने की आदत है। और इसी आदत से आज वो सबके दिल पर राज कर रहे है। फैन्स उनकी ऐक्टिंग को बहुत पसंद करते है। और उनकी फ़िल्म के इन्तज़ार में रहते है।

विकी कौशल

विकी कौशल बॉलिवुड के हॉटेस्ट ऐक्टर्स में से एक हैं। अपनी बॉय नेक्स्ट डोर की इमेज के चलते देशभर में उनकी जबरदस्त फैन फोल्लोवींग है। विकी अपनी ज़बरदस्त ऐक्टिंग से अपनी अलग मुकाम हासिल किया हैं। आज वह शुमार अभिनेताओं में से एक है।

Written by: Isha singh

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More