Pehchan Faridabad
Know Your City

एशियन द्वितीय कॉरपोरेट क्रिकेट लीग का शुभारम्भ, 16 टीमों ने लिया भाग

सेक्टर 21 ए स्थित एशियन इंस्टिट्यूट मेडिकल साइंसेज अस्पताल द्वारा द्वितीय कॉरपोरेट क्रिकेट लीग का शुभारम्भ उपायुक्त यशपाल यादव द्वारा किया गया। इस मौके पर एशियन अस्पताल के चेयरमैन व मैनेजिंग डायरेक्टर डॉ एन के पांडेय, स्पोर्ट्स डायरेक्टर डॉ प्रभशरण आहूजा, मेडिकल डायरेक्टर डॉ प्रशांत पांडेय, एडमिनिस्ट्रेशन डायरेक्टर अनुपम पांडेय व लीग में भाग लेने वाली सभी टीम के मैनेजर्स व कैप्टन मौजूद थे।


एशियन कॉर्पोरेट लीग के सभी मैच ग्रेटर फरीदाबाद के सेक्टर 76 स्थित लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड में खेले जाएंगे। यह मैच 20-20 ओवर के होंगें। यह मैच हर शनिवार व रविवार को दो- दो मैच खेलेंगें जाएंगें। जिसके तहत टीमों को 4 ग्रुप में विभाजित किया गया है। प्रत्येक ग्रुप में 4 टीमें रहेंगी।

इस लीग का फाइनल मैच 7 मार्च को सेक्टर 76 स्थित लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड में खेला जाएगा। उपायुक्त यशपाल ने कहा कि खेलने की कोई उम्र नहीं होती । बस खेलने के लिए जज्बा और हिम्मत की जरूरत होती है। अगर हिम्मत और जज्बा है खेलने के लिए तो आपको कोई भी नहीं हरा सकता है। उन्होंने कहा कि इस क्रिकेट लीग के माध्यम से हम सभी लोग कुछ समय खेल को भी दे पाएंगें। क्योंकि बचपन में हम सबने क्रिकेट तो एक बार जरूर खेला होगा। लेकिन नौकरी परिवार की जिमेवारियों के बीच हम खेलना भुल जाते है।

इस लीग के जरूर हम अपने बचपन के दिनों को याद कर पाएंगें। सभी टीमों को अच्छा प्रर्दशन करने के लिए शुभकामनाएं। खेल को खेल की तरह खेलना चाहिए। हर जीत तो लगी रहती है। वहीं एमडी डाॅक्टर एन के पांडये ने बताया कि पिछले लीग में मात्र 8 टीमों ने भाग लिया था लेकिन अब 16 टीमों ने भाग लिया है। इस खेल के माध्यम से विभिन्न क्षेत्र में काम करने वाले युवाओं को एक साथ जोड़ा जा सकता है। क्योंकि कोई न कोई अपनी लाइफ में इतना ज्यादा व्यस्त होता है कि वह खेल व सेहत की ओर ध्यान नहीं दे पाते है।

इन टामों के बीच होगा मैच
एशियन कॉर्पोरेट लीग में जेसीबी, डिसी 11, पारस अस्पताल, एनएचपीसी, एशियन अस्पताल, एडिटर 11, सर्वोदय अस्पताल, मानव रचना, पैनासोनिक, ऐस, ओमैक्स, आईएमए, हीरो मोटोकॉर्प, इम्पीरियल ऑटो, बेन एंड गॉस, डिलाईट होटल के बीच 16 जनवरी से खेले जाएंगे।

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More