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डीसी यशपाल यादव का सोशल मीडिया पर एक्टीव बने रहने का लोगो को हुआ ये बड़ा फायदा।

जहां एक ओर नगर निगम आयुक्त यशपाल यादव निगम कर्मचारियों के समय पर ना आने को लेकर सख्त दिखाई दे रहे है। वही दूसरी तरफ वह सोशल मीडिया पर आ रही शिकायतों को लेकर भी गंभीर दिखाई दे रहे है.

नगर निगम आयुक्त यशपाल यादव ने सभी विभागों के अधिकारियों को यह दिशा निर्देश दे दिए है कि सोशल मीडिया पर आने वाली शिकायतों को ज्यादा समय तक लंबित ना रखकर उनका समाधान कम से कम समय मे किया जाएं।

उपायुक्त यशपाल ने बुधवार को सभी विभागों को निर्देश जारी कर सोशल मीडिया पर आ रही शिकायतों के तुरंत निपटारे के आदेश दिए। उन्होंने कहा कि सभी विभाग के अधिकारी शिकायतों को गंभीरता से लें। इनका समय पर समाधान कर रिपोर्ट भी पोर्टल पर अपलोड करें।

उपायुक्त बुधवार को लघु सचिवालय के कॉन्फ्रेंस हॉल में सभी विभागों की मासिक प्रगति मीटिंग में अधिकारियों को दिशा-निर्देश दे रहे थे। उपायुक्त ने सीएम विंडो पर आने वाली सभी शिकायतों की भी क्रमवार ढंग से समीक्षा की।

उन्होंने उन विभागों को निर्देश भी दिए जिनकी शिकायतें लंबित थी। बैठक में परिवार पहचान पत्र के तहत जिले में चल रहे कार्यों की समीक्षा भी की गई। जिला उपायुक्त यशपाल यादव ने बताया कि जिले में 1049123 परिवारों का डाटा अपलोड किया जाना है।

उन्होंने निर्देश दिए कि सभी आंगनवाड़ी वर्कर, आशा वर्कर व कॉमन सर्विस सेंटर (सीएससी) के जरिए इस कार्य को जल्द से जल्द निपटाया जाए।

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