Pehchan Faridabad
Know Your City

इन अदाकारा की फ़िल्म का हुआ टीज़र रिलीस, सिनेमाघर के बजाए नेटफ्लिक्स पर आएगा प्रीमियर

बॉलीवुड की अदाकारा परिणीति चोपड़ा की फिल्म का टीज़र रिलीज़ हो चूका है। परिणीति चोपड़ा की फिल्म ‘ द गर्ल ऑन द ट्रैन ‘ में वो काफी अलग दिखने वाली है। परिणीति के इस इंटेंस मर्डर मिस्ट्री लुक को देखकर यकीनन लोगो के रोंगटे खड़े हो जायेंगे।

उनके अब तक के करियर में यह पहली फिल्म होगी जिसमे उन्होंने हटकर काम किया है।उनका यह लुक सबको डरने वाला है।

20 सेकेंड का ये टीज़र यकीनन ज़बरदस्त लग रहा है जहाँ परिणीति के लुक आंख झपक कर बदल रहे है।टीज़र की शुरुआत में परिणीति अपने हाथो में बैग्स लेते हुए नज़र आएंगी।

पुरे टीज़र में उनका लुक एक डरावना और बयभीत जैसा देखने को मिलेगा।उनके माथे पर एक चोट का निशान भी है जो ये दर्शाता है की यह फिल्म काफी सस्पेंस से भरी होगी।

दरसल परिणीति की यह फिल्म मई 2020 में थियेटर पर रिलीज़ होने वाली थी लेकिन महामारी के चलते इससे डिले कर दिया गया। इस फिल्म को रिभु दासगुप्ता द्वारा डायरेक्ट किया जायेगा और 26 फरवरी को नेटफ्लिक्स पर इसका प्रीमियर दर्शको के सामने होगा। ‘द गर्ल ऑन द ट्रैन ‘ यह 2015 में हॉलीवुड फिल्म थी जिसका हिंदी रीमेक किया जा रहा है ।

कुछ घंटो पहले परिणीति चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का टीज़र शेयर किया और लिखा, ‘ द गर्ल ऑन द ट्रैन ‘। चलो शुरू करते है।

उनके इस टीज़र को देखने के बाद उनके फैन्स और बॉलीवुड स्टार्स काफी उत्सुक है। उनके फैन्स का कहना है की यह फिल्म इस साल की ब्लॉकबस्टर फिल्मों में अपनी जगह बनाएगी।

प्रियंका चोपड़ा, वर्धन पूरी, अथिया शेट्टी, मनीष मल्होत्रा जैसे बड़े दिग्ग्गज कलाकारों ने उन्हें इसकी शुभकामनाएं दी। बता दे कि परिणीति अपनी आने वाली फिल्म ‘ एनिमल ‘ में जल्द ही नज़र आएंगी। उनकी इस फिल्म को संदीप रेड्डी वंगा डायरेक्ट करेंगे।

परिणीति चोपड़ा ,अनिल कपूर, बॉबी देओल, रणबीर कपूर इस फिल्म के लीड रोल में नज़र आएंगे। अनिल कपूर रणबीर के पिता का रोल करते दिखेंगे। आजकल इस फ़िल्म के डायलॉग्स भी काफी चर्चे में है।

वैसे तो परिणीति एक बेहतरीन कलाकार है लेकिन इसके अलावा वो एक शानदार गायक भी है। आयुष्मान खुराना और परिणीति चोपड़ा की फिल्म ‘ मेरी प्यारी बिन्दु ‘ में परिणीति चोपड़ा का डेब्यू रहा यह गाना ‘माना के हम यार नहीं ‘ लोगों द्वारा काफी सरहाना गया। यह गाना बहुत वाइरल हुआ साथ ही उन्हें इसके दमदार रिस्पांस भी मिले।

Written by – Aakriti Tapraniya

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More