ऐसे समाज सेवकों की सहायता से ही कोरोना काल को भगाया जा सकेगा ।

0
545

फरीदाबाद शहर में कोरोना वायरस का प्रकोप दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है । ऐसे में वार्ड नंबर 5-6 , परवतिया कॉलोनी के निवासी और समाज सेवी नवीन ग्रोवर ने अपने इलाके को सैनिटाइज कराया ।

फरीदाबाद कोरोना संक्रमितों की संख्या दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है ऐसे में समय वह आ चुका है कि लोगों को खुद जागरूक होना होगा अपनी सुरक्षा के लिए आगे आकर कदम उठाने होंगे। और नवीन ग्रोवर जैसे समाजसेवियों को अपने-अपने इलाके में सुविधाओं का जिम्मा उठाना होगा यदि ऐसे लोग सामने आएंगे तो जल्दी फरीदाबाद शहर कोरोना जैसी बीमारी से पीछा छुड़ा पाएगा।

आज के इस सैनिटाइजेशन के कार्य में समाजसेवी नवीन ग्रोवर के साथ उनकी टीम ने भी साथ दिया उनकी टीम में अजय सिंह लायक राम विनोद कुमार रामविचार इत्यादि लोगों ने मिलकर इस कार्य को संपूर्ण किया।

समाजसेवी नवीन ग्रोवर से बात करने के बाद उन्होंने बताया कि उन्होंने अपनी टीम के साथ मिलकर अपने इलाके में केवल सैनिटाइजेशन ही नहीं खाने पीने की सुविधा भी लोगों तक पहुंचाते रहे हैं वार्ड नंबर 5 और 6, पर्वतीय कॉलोनी का जिम्मा उठाते हुए लोगों की इस महामारी के दौरान सेवा करने का दृढ़ संकल्प लिया है तथा उन्होंने यह भी कहा है यदि इस इलाके में कोई भी व्यक्ति परेशान हो क्या भूख से व्याकुल हो तो उन्हें सीधे सीधे संपर्क कर सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here