Categories: Entertainment

सोशल मीडिया पर लाता मंगेशकर के समर्थन में बोले ये मेरी सरस्वती है और ….

बॉलीवुड की विश्वकोकिला लाता मंगेशकर इस समय ट्विटर पर काफी ट्रोल होती नजर आ रहीं है। बात यह की जा रहीं है कि ट्विटर यूजर कावेरी ने लाता मंगेशकर को ट्वीट करके उन्हें ओवर रेटेड कहा बस फिर क्या था यह बात एक बहस में तब्दील हो गई।

कावेरी ने गायक लाता मंगेशकर को न सिर्फ ओवर रेटेड कहा बल्कि इसके अलावा भी उन्हें काफी ऐसी बातें कहीं जिसके बाद पूरा बॉलीवुड हैरान है।

सोशल मीडिया पर लाता मंगेशकर के समर्थन में बोले ये मेरी सरस्वती है और ….

कावेरी ने ट्वीट किया कि कैसे लाता मंगेशकर की आवाज़ लोगो के सामने अच्छी बताई जाती है चाहे भले ही किसी को पसंद हो या न हो। उन्होंने लाता मंगेशकर की आवाज़ को बहुत ज्यादा बिगड़ी और काफ़ी बार इस्तेमाल हुई बताया।

अपनी बात को और अच्छे जाहिर करते हुए कावेरी ने लाता मंगेशकर पर आरोप लगाया कि वो कैसे लोगो को तबाह करने का दम रखती है। वो कहती है कि लाता मंगेशकर एक बड़ी कलाकार है जिसके कारण उनसे कभी कोई पन्गा नहीं ले सकता।

अदनान सामी

कुछ देर पहले अदनान सामी ने लाता मंगेशकर, नूर जहां और आशा भोसले की अनदेखी तस्वीरें शेयर की थी। तस्वीर के शेयर होने के कुछ देर बाद काफी ट्विटर यूज़र्स इसपर बवाल मचाने लगे। उन्होंने जब लाता मंगेशकर पर बातें बनाई तो इसका जवाब अदनान ने कुछ इस प्रकार दिया, ‘ बंदर क्या जाने अदरक का स्वाद ‘। उन्होंने कहा कि अपने हर डाउट पर सवाल करने से बेहतर है छुपी बनाए रखे।

विवेक रंजन अग्निहोत्री

कुछ इसी प्रकार कावेरी की इस बात का जवाब देते हुए विवेक रंजन अग्निहोत्री ने उनको करारा जवाब दिया और लिखा, लाता मंगेशकर ही एक कारण है जिसकी वजह से वह सरस्वती और दिव्य चीज़ों पर भरोसा करते है। और जो लोग लाता मंगेशकर से नफरत करते हैं उन्हें वह बिल्कुल पसंद नहीं करते।

उनका मानना है कि लाता मंगेशकर से नफरत करने वाले लोगो को हम जैसे लोगो का जन्म मिलना चाहिए और वो तभी समझ पाएंगे की लाता मंगेशकर एक खूबसूरत कलाकार है। वह लोगो को बताना चाहते है कि लाता मंगेशकर की आवाज़ बहुत बेहतरीन है और सब जान सकें कि वो कितनी कमाल की गायक है।

Written by – Aakriti Tapraniya

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago