Online se Dil tak

2 साल की बच्ची का जन्मदिन मना पुलिस ने मानवता की मिसाल की कायम :

लॉक डाउन के कारण देश के सभी लोग अपने अपने घरों में कैद हैं। लेकिन इस लॉक डाउन के कारण लोगों के कई प्रकार के मंगल कार्य भी रुकेगा डाले जा चुके हैं। कई लोगों की शादियां भी इस दौरान होनी थीं लेकिन लॉक डाउन के कारण इन्हें भी टाल दिया गया। तय तारीख पर कई शादियां संपन्न भी की गई। इस दौरान अनेकों लोगों के जन्मदिन भी आए जनेटर भी गया और घरों में सीमित सदस्यों के साथ मनाया गया।

2 साल की बच्ची का जन्मदिन मना पुलिस ने मानवता की मिसाल की कायम :

जन्मदिन का एक मौका आज फरीदाबाद स्थित भूदत्त कॉलोनी में एक 2 साल की बच्ची का भी है। अग्रसेन चौकी एवं थाना शहर बल्लभगढ़ द्वारा इस बच्ची का जन्मदिन मनाया गया। पुलिस उपायुक्त बल्लभगढ़ श्री मकसूद अहमद के पास जीत भारद्वाज का मैसेज आया। जीत भारद्वाज ने मैसेज के द्वारा बताया कि आज उनकी नाती का दूसरा जन्मदिन है।

उन्होंने कहा कि लॉक डाउन में बाहर ना निकलने में असमर्थ होने के कारण वे उसका जन्मदिन नहीं मना पा रहे हैं। जीत भारद्वाज का मैसेज पाकर श्री मकसूद अहमद डीसीपी बल्लभगढ़ ने मानवता का फर्ज निभाते हुए थाना शहर बल्लभगढ़ थाना प्रबंधक को बच्ची का जन्मदिन मनाने के लिए कहा।

श्री मकसूद अहमद के कहने पर वे उसके घर गए व बच्ची का जन्मदिन मनाया। अग्रसेन चौकी इंचार्ज ने बताया कि जीत भारद्वाज द्वारा भेजे मैसेज आग्रह पर उन्होंने भूदत्त कॉलोनी पहुंचकर उनकी 2 साल की नाती का जन्मदिन मनाया व ढेर सारी शुभकामनाएं भी दी।

Read More

Recent