Homeराशिफल 17 जनवरी 2020 : आज चमक जाएगी इन राशियों की किस्मत,...

राशिफल 17 जनवरी 2020 : आज चमक जाएगी इन राशियों की किस्मत, सूर्य की तरह चमक उठेगा भाग्य

Published on

भारतीय पंचाग में यह बता दिया जाता है कि, कौनसी राशिफल का दिन अच्छा गुजरेगा, किसे चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा और किस राशि में क्या योग बन रहे हैं? ग्रहों की चाल से राशियों पर पड़ने वाले प्रभाव को आसानी से समझा जा सकता है। दैनिक राशिफल चंद्र ग्रह की गणना पर आधारित है। राशिफल निकालते समय पंचांग की गणना और सटीक खगोलीय विश्लेषण किया जाता है।

मेष राशि – आपके लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। जमीन जायदाद से जुड़े मामलों में सफलता मिलेगी। वाद विवाद में सफलता मिलेगी। परिवारिक जीवन से संतुष्टि मिलेगी।

वृषभ राशि – आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। पैसों की आवक होगी, जिससे आर्थिक स्थिति अच्छी होगी, लेकिन यकायक बढ़ते खर्चे आप की चिंता बढ़ा सकते हैं। उन पर ध्यान देना जरूरी होगा।

मिथुन राशि – आपके लिए आज का दिल हिंदी सामान्य रूप से फलदायक रहेगा। किसी बात को लेकर मन में बेचैनी रहेगी। सेहत अच्छी होगी। इनकम में बढ़ोतरी होगी, जिससे मन हर्षित होगा।

कर्क राशि – आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहेगा। आज अचानक से कुछ करते आपके सामने आ सकते हैं, लेकिन आर्थिक स्थिति अच्छे होने से कोई बड़ी समस्या नहीं होगी।

सिंह राशि – आपके लिए आज का दिन बढ़िया रहेगा। सेहत बढ़िया रहेगी, जिससे आपका हौसला बढ़ेगा। इनकम भी अच्छी होगी,जिससे ऐसे कामों में सफलता मिलेगी।

कन्या राशि – आपके लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। अपने काम पर पूरा ध्यान देंगे, लेकिन किसी दूसरे की बातों में आकर कुछ गलत काम ना करें, नहीं तो मुसीबत आ सकती है।

तुला राशि – आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहेगा। कार्यक्षेत्र में बदलाव का समय है। नौकरी बदलने का ट्रांसफर के योग बनेंगे।

वृश्चिक राशि – आपके लिए आज का दिन सामान्य रूप से फलदायक रहेगा। मानसिक चिताओ से ग्रसित होकर कामों में रुकावट महसूस करेंगे, फिर भी अपना काम दिल लगाकर करेंगे।

धनु राशि – आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहेगा। व्यापार के सिलसिले में किए गए प्रयास सफल होंगे। सुदूर क्षेत्रों में राज्यों से काम के सिलसिले में अच्छे नतीजे मिलेंगे।

मकर राशि – आपके लिए आज का दिन सामान्य रूप से फलदायक रहेगा। खर्चों में यकायक बढ़ोतरी होगी, जो आपकी चिंता बढ़ा सकती है, इसलिए आप मानसिक रूप से भी बेचैन नहीं है।

कुंभ राशि – आज का दिन आपके लिए बढ़िया रहने वाला है। इनका में बढ़ोतरी होगी, जिससे मन हर्षित होगा। प्रेम जीवन बिता रहे लोगों के लिए आज का दिन बड़ा रोमांटिक होगा।

मीन राशि – आप के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। थोड़ा मानसिक तनाव तो रहेगा, लेकिन घरवालों का सहयोग कामों में मिलने से आपका हौसला बढ़ेगा। काम के सिलसिले में किए गए प्रयास सफल होंगे।

Latest articles

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी...

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर...

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के...

More like this

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी...

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर...