Pehchan Faridabad
Know Your City

कैरी मिनाती ने दिया अपने फैंस को यह गिफ्ट, गाने के जरिये मैसेज देकर युवको को कहा …

फरीदाबाद के रहने वाले पॉप्युलर यूट्यूबर कैरी मिनाती यानी अजय नागर का नया गाना आ चूका है। ‘ वरदान ‘ गाने से कैरी ने साल के शुरुआत में अपने फैन्स को न्यू ईयर गिफ्ट दिया।

इस गाने में वह अपनी जिन्दगी के कुछ एक्सपीरियंस शेयर करते नज़र आएंगे। गाने की शुरुआत एक छोटे बच्चे से की गई जहाँ वो अपनी आने वाली परीक्षा को देने से इनकार करता है।

इस पूरी वीडियो में कैरी युवाओ को अपने सपने जीने की सलाह दे रहे है, ” पकड़ो मेरा हाथ कूदो तुम ऊंचाई से जायेंगे निचे नहीं और भी ऊंचाई पे, जहाँ पे जीत की पुकार भी सुनाई दे इस बात की मेरी पूरी ज़िन्दगी गवाही दे “। वीडियो आने के कुछ देर बाद इसके 5 लाख व्यूज आ गए।

बात की जाये कैरी के यूट्यूब चैनल की तो उनके करीबन 28 मिलियन सब्सक्राइबर्स है। कैरी हमेशा ही अपने सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते है, अपने इंस्टाग्राम पर भी उन्होंने इस गाने की वीडियो शेयर की। उन्होंने अपने फैन्स से इस गाने को सुनने की बात कही।


यूट्यूबर कैरी मिनाती कुछ समय पहले काफी सुर्खियों में थे जिसके कारण आज उन्हें भारत में हर युवा जनता है। यूट्यूब और टिकटॉक के मामले जब कैरी ने अपनी राए देते हुए एक वीडियो शेयर की तो उसे काफी लोगो ने पसंद किया। कुछ मिंटो वह वीडियो लाखो लोगो ने देखि लेकिन टिकटॉक स्टार्स के विरोध के बाद इसे हटा दिया गया। इसके कुछ समय बाद कैरी ने अपना रैप सांग रिलीज़ किया ‘ यलगार ‘।

मिनाती ने इस गाने से टिकटॉकस पर निशाना साधा। गाने के रिलीज़ होते ही यह दुनिया भर में मशहूर हुआ। बता दे की रिलीज़ होने के कुछ मिनट बाद इसपर 21 मिलियन व्यूज आए और यह बेहतरीन तरीके से फेमस हुआ। देशभर में इस गाने ने जैसे मनो आग ही लगा दी हो।

हाल ही में खबर यह भी आई है की कैरी फिल्म ‘ मेडे ‘ से अपना बॉलीवुड डेब्यू भी कर सकते है। इस फिल्म में महानायक अमिताभ बच्चन, अजय देवगन, रकुल प्रीत सिंह, आकांशा सिंह जैसे बड़े कलाकार शामिल होंगे। कैरी से बातचीत के दोरान पता चला की उनके माता-पिता भी यही सोचते थे की वह बड़े होकर एक अभिनेता बनेंगे। यह फिल्म 29 अप्रैल 2022 में रिलीज़ की जाएगी।

Written by – Aakriti Tapraniya

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More