Pehchan Faridabad
Know Your City

सखी सरवर बिरादरी के हुए चुनावों में भारी मतों से जीते ये समाजसेवी…

फरीदाबाद, 20 जनवरी। यानी कि आज हुए सखी सरवर बिरादरी के चुनाव जिसमें कहीं समाजसेवी चुनाव के लिए खड़े हुए अपने अपने मुद्दों के साथ। और जनता को दिया अपने वादों पर आश्वासन पर आज हुए सखी सरवर बिरादरी के चुनाव में जनता ने अपने प्रधान को चुन लिया हैं।और वो है समाजसेवी पवन डाबर।

पवन डाबर भारी मतों से प्रधान चुने गए। कुल डाले गए 526 वोटों में से पवन डाबर को 347 वोट मिले जबकि उनके प्रतिद्वंदी को मात्र 80 वोटों से ही संतोष करना पड़ा।

पवन डाबर के प्रधान चुने जाने पर सरबत दा भला चैरिटेबल ट्रस्ट के सेवादारों ने अपनी ओर से गुलदस्ता भेंट कर उन्हें हार्दिक मुबारकबाद दी। और उन्हें गुलदस्ता देकर समनित भी किया गया। जिससे देख कर पवन डाबर बहुत खुश नजर आए। और उन्होंने लोगों को समाज के हित के लिए काम करने का आश्वासन भी दिया।

इस अवसर पर डाबर ने कहा कि सखी सरवर बिरादरी के सदस्यों ने भारी संख्या में उनके पक्ष में वोट कर उनको जो जिम्मेदारी सौंपी उसको वे पूरी ईमानदारी से निभाएंगे।



उन्होंने कहा कि वे समाज व क्षेत्र के विकास के लिए पूरी तरह समर्पित होकर कार्य करेंगे तथा यहां के निवासियों को शिकायत का कोई मौका नहीं देंगे। उन्होंने कहा कि वे अपनी टीम के साथ क्षेत्र की समस्याओं को लेकर प्रशासन से शीघ्र मुलाकात करेंगे ताकि यहां नागरिकों को किसी भी प्रकार की कोई कठिनाई न रहे। उन्होंने उपस्थित सभी गणमान्य जनों का प्रधान पवन डाबर ने धन्यवाद व्यक्त किया।

इस मौके पर पवन डाबर के प्रधान बनने पर सरबत दा भला चैरिटेबल ट्रस्ट के सेवादारों टोनी पहलवान, भाजपा मंडल अध्यक्ष कुलदीप सिंह साहनी, जय कत्याल, नवीन पसरीचा, सरबजीत सिंह चौहान, गुरमीत सिंह, अनिल अरोड़ा, सुनील कुमार, संजय खंडेलवाल, सुरेंद्र सिंह सांगा एवं अन्य गणमान्य लोगों ने पवन डाबर को फूलों का गुलदस्ता भेंट कर मुबारकबाद दी और आशा व्यक्त की कि वे समाज व क्षेत्र की उन्नति के लिए सभी की उम्मीदों पर खरे उतरेंगे।

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More