Pehchan Faridabad
Know Your City

लॉक डाउन में जरूरतमंदों तक मदद पहुंचाने पर मंगलेश चौबे को MLA नरेंद्र गुप्ता ने किया सम्मानित।

सीजेएम कम सचिव जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के सचिव मंगलेश कुमार चौबे व पैनल अधिवक्ताओं को सोमवार को फरीदाबाद के विधायक नरेंद्र गुप्ता द्वारा वैश्विक महामारी कोरोना वायरस कोविड-19 के मद्देनजर लाक डाउन में जरूरत मंद लोगो की मदद करने पर सम्मानित किया गया । यह जानकारी सीजेएम कम सचिव जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के सचिव मंगलेश कुमार चौबे ने दी ।

न्यायधीश मंगलेश कुमार चौबे ने बताया कि वे समय-समय पर पैनल अधिवक्ताओं को निर्देश भी देते हैं कि किस क्षेत्र में उनको जाकर समाज सेवा करनी है। निर्देश पाकर पैनल अधिवक्ता अपना सर्वोच्च कार्य करने का संकल्प लेकर उस क्षेत्र में जाते हैं और गरीबों की मदद करते हैं।
उन्होंने बताया कि आज उन्हें तथा पैनल अधिवक्ता श्री संजय गुप्ता, मनमीत कौर, रानी छोकर, अर्चना गोयल , रेनू सिंह, प्रमोद गोयल, ममता सिंह को विधायक नरेन्द्र गुप्ता ने स्वयं के कार्यालय में पुष्प व शॉल भेंट करके सम्मानित किया। विधायक नरेंद्र गुप्ता ने कहा कि वे लीगल सर्विसेज द्वारा की जा रही समाज सेवा से बहुत प्रभावित हुए और उनका उत्साह बढ़ाने के लिए आज उन्हें सम्मानित किया गया।

उन्होंने कहा कि सभी पैनल अधिवक्ताओं को कोरोना योद्धाओं की श्रेणी में शामिल करके उनका उत्साह बढ़ाया। लीगल सर्विसेज अथॉरिटी फरीदाबाद वैश्विक महामारी कोरोना वायरस कोविड -19 के तहत लाक डाउन शुरू होने के बाद से ही जन सेवा में जुटी हुई है। उन्होंने कहा कि यह संस्था गरीब लोगों को राशन उपलब्ध कराने, उनको मेडिकल हेल्प देने, किसी फैक्ट्री मालिक द्वारा वेतन देने या उसकी छटनी करने मकान मालिक द्वारा किराए के लिए प्रताड़ित करने और प्रवासी मजदूरों को घर जाने की समस्याओं से निजात दिलाने के लिए भरसक प्रयास कर रही है। विधायक ने कहा कि लीगल संस्था की कोशिश यही रहती है कि जितनी जल्द से जल्द हो सके गरीब लोगों, असहाय लोगों को कानूनी व अन्य प्रकार से मदद की जा सके। संस्था के पैनल एडवोकेट कई एनजीओ के साथ मिलकर राशन बटवाने, पका हुआ खाना बटवाने, गरीब लोगों को दवाइयां उपलब्ध करवाने इत्यादि सहित जन हित से जुड़े विभिन्न कामों में लगी हुई है।

आज नरेंद्र गुप्ता जी से सम्मानित होकर पैनल अधिवक्ताओं के उत्साह में बहुत बढ़ोतरी हुई है। अधिवक्ताओं ने आश्वासन दिया कि वे ज्यादा समाज सेवा के लिए तत्पर होने के लिए तैयार हुए हैं।इससे हमें जरूरत मंद लोगों की सेवा भाव से मदद करने का मौका मिला।

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More