Pehchan Faridabad
Know Your City

इस वजह से फरीदाबाद रतन ने ठंड में उतारे कपडे, वजह जानकर रह जायेंगे भौचक्के

अपनी प्रेमिका के लिए तो लोगों ने कई बार अपनी शर्ट उतारी है पर फरीदाबाद के इस आदमी ने जनवरी की इस ठंड में एक ऐसे कारण के चलते अपनी शर्ट उतारी, जिसे सुनकर आप एक फरीदाबाद के वासी नाते अपने नगर निगम को कोसेंगे और कहेंगे कि पता नही ये नगर निगम क्या करवा के मानेगा।

दरअसल, लंबे समय से चर्चा में बनी हुई प्याली- हार्डवेयर वाली सड़क को लेकर आज फरीदाबाद निवासी अभिषेक गोस्वामी ने शर्ट उतारकर नगर निगम के खिलाफ अपना एक अनोखा विरोध प्रदर्शन किया है।

अभिषेक गोस्वामी ने इस सड़क को लेकर सुबह 8 बजे से बिना कपड़ों के अर्धनग्न अवस्था में विरोध किया तथा स्थानीय पार्षद से लेकर सांसद तक सबको सड़क की जर्जर हालात के बारे में अवगत कराया। अभिषेक गोस्वामी का कहना है कि यह सड़क बल्लबगढ़, एनआईटी, बड़खल तीनों विधानसभा को जोड़ती है परन्तु इस पर ना तो बड़खल विधायक सीमा त्रिखा, बल्लबगढ़ के विधायक मूलचंद शर्मा और ना ही एनआईटी के विधायक नीरज शर्मा का इस पर कोई ध्यान है। नेता भोग- विलास में व्यस्त हो जाते है और जनता की परेशानी को भूल जाते है।

आपको बता दे कि अभिषेक गोस्वामी एक साधारण व्यक्ति और कई एनजीओ से जुड़े हुए है और सरकार से फरीदाबाद रत्न से सम्मानित हो चुके है और वही बात करें इस सड़क की तो यह सड़क पूरी तरीके से टूटी पड़ी है और आए दिन इस सड़क पर आए दिन कोई न कोई हादसा होता रहता है।

हाल ही में एक इंजीनियर की सड़क के गड्ढों के कारण मौत हो गई है वही इस सड़क से प्रतिदिन गुजरने वाले लोगों के कमर में दर्द रहता है और वह इस सड़क से नगर निगम को कोसते हुए गुजरता है। इस सड़क को लेकर समाजसेवी और फरीदाबाद के विपक्ष के नेता नीरज शर्मा भी अपना रोष व्यक्त किया है और इनेलो की नेत्री जगजीत कौर पन्नू भी इस सड़क को ठीक कराने की बात कह चुकी है।

आपको बता दे कि यह सड़क बड़खल विधानसभा को एनआईटी विधानसभा से जोड़ती है। डबुआ कॉलोनी, प्रेस कॉलोनी और अन्य रेजिडेंशियल एरिया इस सड़क से लगते है।

ऐसे में देखना होगा कि फरीदाबाद नगर निगम कब तक इस सड़क को बनवा पाती है।

Written by Rozi Sinha

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More