Pehchan Faridabad
Know Your City

विधायक नीरज शर्मा जनता के समर्थन में बैठे धरने पर, सेक्टर 55 पर बरपा पेयजल संकट का कहर

गर्मी के मौसम में पानी की समस्या लोगों के लिए मुसीबत का सबब बन गई है हालांकि अभी गर्मी ठीक से शुरू भी नहीं हुई है कि पेयजल संकट गहराने लगा है। सेक्टर-55 में इस समय पेयजल आपूर्ति चरमराई हुई है। लोग बूंद-बूंद पानी को तरस गए हैं। इसकी शिकायत कई बार नगर निगम में की गई है, पर समाधान नहीं हो पाया । लोग पेयजल संकट से अब बेहाल होने लगे है।


इसी संदर्भ में फरीदाबाद के NIT 86 के विधायक नीरज शर्मा जनता के समर्थन में आगे आये हैं ,और पानी के संकट को लेकर कांग्रेस विधायक नीरज शर्मा धरने पर बैठ गए। मामला सैक्टर 55 का है, जहां कई दिनों से पानी की किल्लत बनी हुई थी। बुधवार की सुबह लोगों के सब्र का बांध टूट गया और वह धरने पर बैठ गए।

धरना देते विधायक नीरज शर्मा

सडक़ मार्ग को भी जाम कर दिया गया। सैंकड़ों लोगों ने सरकार के खिलाफ रोष जाहिर करते हुए पानी की मांग की। बताया गया है कि पिछले तीन दिन से सैक्टर 55 में पानी का संकट लोगों के लिए नासूर बना हुआ है। बुधवार को लोग इकठ्ठे हो गए और उन्होंने अपने विधायक नीरज शर्मा को भी मौके पर बुला लिया।

प्रदर्शन करते क्षेत्रवासी

कांग्रेस नेता व समाजसेवी अनीशपाल, पूर्व पार्षद जगन डागर सहित सैंकड़ों लोग सडक़ पर धरना देकर बैठ गए। विधायक ने भी लोगों का साथ दिया और सैक्टर 55 टी प्वाइंट पर बैठ गए। इस मौके पर विधायक ने नगर निगम अधिकारियों से बात की और समस्या का जल्द से जल्द समाधान करने के लिए कहा।

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More