Online se Dil tak

क्वॉरेंटाइन सेंटर में अश्लील नाच, Social Media पर वायरल, देखें विडीओ

संगरोध केंद्र (क्वॉरेंटाइन सेंटर) में अश्लील नाच का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। समस्तीपुर जिले के विभूतिपुर थाना क्षेत्र के मध्य विद्यालय में सोशल डिस्टेंसिंग का जम कर मखौल उड़ाया जा रहा हैं कोरोना संकट के मद्देनजर, पिछले 54 दिनों से पूरे देश में तालाबंदी चल रही है।

देश में कोरोना संक्रमित 1 लाख पार कर चुके हैं, जबकि अब तक 3100 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है। लॉकडाउन के दौरान, पुलिस लगातार गश्त कर रही है और लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई कर रही है।

लोगों को सामाजिक दूरी का पालन करने की सलाह दी जाती है। वहीं, संगरोध केंद्र (क्वॉरेंटाइन सेंटर) में नृत्य का एक अश्लील नाच वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। समस्तीपुर जिले के विभूतिपुर थाना क्षेत्र के मध्य विद्यालय में सोशल डिस्टेंसिंग का जम कर मखौल उड़ाया जा रहा हैं।

मध्य विद्यालय (कर्क गांव) में संगरोध केंद्र में, प्रणाली का मंचन किया गया और एक नृत्य कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में अश्लील गाने बजाए गए व अश्लील नाच किया । प्रवासी मजदूरों को संगरोध केंद्र में रखा गया है।


अब स्कूल में डांस प्रोग्राम के कलाकारों के प्रवेश पर सवाल खड़ा हो गया है। प्रश्न उठने लगे कि नृत्य का आयोजन अखिर की इच्छा पर संगरोध केंद्र (क्वॉरेंटाइन सेंटर) में किया गया था।

अश्लील नाच वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद अतिरिक्त कलेक्टर का बयान आया। उन्होंने समाचार एजेंसी एएनआई से कहा कि हमने मामले का संज्ञान लिया है और इस पर कार्रवाई की जाएगी। हमने वहां एक टीवी की व्यवस्था की है। प्रशासन वहां बाहर से कोई मनोरंजन करने की अनुमति नहीं देता है।

Read More

Recent