Online se Dil tak

पिता के डांटने पर घर से निकली 18 वर्षिय लड़की को थाना पल्ला पुलिस ने किया बरामद

आपको बताते चले कि दिनांक 25 नवम्बर को प्रकाश निवासी मधुबनी बिहार हाल निवासी पल्ला फरीदाबाद ने थाना में सूचना दी की उसकी लड़की घर से सब्जी लेने मार्किट मे आई थी जो वापिस नही आई है। पुलिस के द्वारा मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरु कर दी।
लड़की के पिता प्रकाश ने बताया कि उसने अपनी लड़की को किसी बात को लेकर डांट दिया था। पुलिस टीम ने बताया कि लड़की की तलाश को लेकर गाजियाबाद, दिल्ली और फरीदाबाद में कई स्थानों पर उसके रिश्तेदारो के यहां तलाश किया था।

पिता के डांटने पर घर से निकली 18 वर्षिय लड़की को थाना पल्ला पुलिस ने किया बरामद
पिता के डांटने पर घर से निकली 18 वर्षिय लड़की को थाना पल्ला पुलिस ने किया बरामद


पुलिस टीम ने गुप्त सुत्रों तकनीकी एवं साइबर सैल की सहायता से गुमशुदा लडकी बिहार का पता चला था। जिसपर पुलिस टीम ने गुमशुदा पुलिस टीम गुमशुदा लडकी को बिहार से बरामद कर लिया गया है। पुलिस टीम लडकी को थाना में लेकर आये बाद कानूनी कार्यवाई लीगल एड के बयान करा कर औरत को उसके दोनों बच्चों सहित परिवार के हवाले सकुशल किया गया। लड़की के परिजनो ने फरीदाबाद पुलिस का धन्यवाद किया।

वहीं 23 नवम्बर को प्रमोद निवासी डबुआ फरीदाबाद ने थाना डबुआ में एक सूचना दी कि उसकी नाबालिंग लडकी घर से बिना बताये कही जली गई है। पुलिस ने तुरन्त मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरु कर दी।


चौकी प्रभारी ने तुरन्त साहयक उप निरिक्षक दिनेश कुमारए मुख्य सिपाही तिलकराजए सिपाही गौरव और महिला साहयक उप निरिक्षक रजनी थाना एन आई टी की एक टीम गठित की।
पुलिस टीम ने लड़की को दिल्ली, गाजियाबाद, नोएडा और फरीदाबाद में कई स्थानों पर तलाश किया था। पुलिस टीम ने गुप्त सुत्रों तकनीकी व साइबर सैल की सहायता से गुमशुदा लड़की पल्ला पुल बाईपास रोड का पता चला था। जिसपर पुलिस टीम ने गुमशुदा पुलिस टीम गुमशुदा लड़की पल्ला पुल बाईपास रोड से बरामद कर लिया। पुलिस टीम लड़की को थाना में लेकर आये बाद कानूनी कार्यवाही लीगल एड के बयान करा कर औरत को उसके दोनों बच्चों सहित परिवार के हवाले सकुशल किया गया। लड़की के परिजनो ने फरीदाबाद पुलिस का धन्यवाद किया।

Read More

Recent