Categories: Faridabad

प्रेगनेंसी के खूबसूरत पलों को संजोने चाहते है तस्वीरों में तो आइए यहां

आजकल लोग अपनी ज़िंदगी की हर छोटी से बड़ी मूमेंट को कैमरा में कैद करना चाहते हैं , ऐसे में एक अच्छे फोटोग्राफर की जरुरत तो रहती हैं, जो आपके हर ख़ुशी के पल को एक यादगार लम्हा बनाकर उसे अपने कैमेरे में कैद कर सकें।

किसी भी व्यक्ति के जीवन में सबसे ख़ुशी का पल तब होता हैं जब वो माँ बाप बनते हैं, और इस पल को अगर कैमरा में रिकॉर्ड करना हो तो दिमाग में कई सवाल आते हैं जैसे की फोटो के लिए पोज़ कैसे होंगे , एंगल कौनसा अच्छा होगा , ड्रेस कैसी होगी आदि।

प्रेगनेंसी के खूबसूरत पलों को संजोने चाहते है तस्वीरों में तो आइए यहां

इन सभी सवालों के जवाब आपको एक अच्छा फोटोग्राफर ही दे सकता हैं, और आपके इन सभी सवालों के जवाब को ध्यान में रखते हुए हम बात करने जा रहे हैं फरीदाबाद की ही नहीं दिल्ली एनसीआर की बहुत ही टैलेंटेड फोटोग्राफर दीपिका के बारे में।

दीपिका एक फोटोग्राफर हैं , और उन्होंने अपनी खुद की कंपनी 2017 में अपनी छोटी बहन प्रिया के साथ शुरू की। इससे पहले 2014 से लेकर 2017 तक वो एक फोटो स्टूडियो में काम करती थी।

दीपिका

आप को बता दे कि दीपिका एक पत्रकार भी रह चुकी हैं , उन्होंने अपनी पढ़ाई मीडिया में पूरी कर के एबीपी में कई साल जॉब भी करि , लेकिन उन्हें यह जॉब क्रिएटिव नहीं लगी जिसके चलते उन्होंने यहा से जॉब छोड़कर एक फ़ोटो स्टूडियो में काम करना शुरू किया।

दीपिका अपना फोटोग्राफी का बिज़नेस अपनी छोटी बहिन प्रिया के साथ करती हैं। यह दोनों प्री प्रेगनेंसी से लेकर 8 साल तक के बच्चो का फोटोशूट करते हैं।इनके फोटोशूट की ख़ास बात यह हैं की यह लोग क्लाइंट के घर जाकर भी फोटोशूट करते हैं।

प्रिया

आपको इनके स्टूडियो आने की जरुरत नहीं हैं , यह होम फोटोशूट की सुविधाए भी देते हैं और जिसमे सारा सामान इनका ही होता हैं। होम फोटोशूट के साथ साथ यह लोग लड़कियों के लिए ड्रेस भी प्रोवाइड कराते हैं जो की प्रिया द्वारा ही डिज़ाइन की जाती हैं।

दीपिका और प्रिया अभी तक 400 लोगो का फोटोशूट कर चुके हैं। इनके फोटोशूट के चार्जेस 16,000 से शुरू होकर 22,000 तक हैं। दीपिका के फोटग्राफी टैलेंट का अगर आपको सैंपल देखना हो तो आप उनकी इंस्टाग्राम प्रोफाइल deepikapriyaphotography पर जाकर देख सकते हैं और उनसे बात करने के लिए 8587862428 पर कॉल भी कर सकते हैं।

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago