Pehchan Faridabad
Know Your City

फरीदाबाद नगर निगम 363 करोड़ के इस बड़े प्रोजेक्ट के लिए कर रहा है आपको आमन्त्रित

लॉक डाउन के चौथे चरण में छूट मिलने के बाद फरीदाबाद नगर निगम द्वारा अर्थव्यवस्था को वापस से पटरी पर लाने के लिए और जिले की आर्थिक गतिविधियों को बढ़ावा देने के लिए फरीदाबाद नगर निगम द्वारा मध्यवर्ती पंपिंग स्टेशन के निर्माण कार्य लिए एक प्रोजेक्ट को लेकर उधमियों को बोली के लिए आमंत्रित किया है।

क्या ही प्रोजेक्ट :- यह प्रोजेक्ट मध्यवर्ती पंपिंग स्टेशन के निर्माण कार्य से सम्बन्धित है। जिसमें कार्य का दायरा फरीदाबाद में विभिन्न औद्योगिक क्षेत्रों से औद्योगिक अपशिष्ट जल के पृथक्करण की व्याख्या करता है।

जिसमें मध्यवर्ती पम्पिंग स्टेशन का निर्माण और एसबीआर तकनीक पर दो नग एसटीपी तकनीक के साथ पैकेज -1 पर एक वर्ष के लिए डीएलपी के रूप में संचालन और रखरखाव सहित छह वर्ष का संचालन शामिल है। इस प्रोजेक्ट केइए निवेश राशि 363 करोड़ रुपए निर्धारित की गई है।

यह प्रोजेक्ट लॉक डाउन के कारण 2 महीने तक बन्द पड़े रहे फरीदाबाद के औद्योगिक गतिविधियों को वापिस से पटरी पर लाने में मदद करेगा ताकि धीरे धीरे लोगो को रोजगार के अवसर प्रप्त हो सके एवं जिले में औद्योगिक गतिविधियां भी एक बार वापिस से समान्य स्थिति की और लौट सके।

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More